होम / Shahid Kapoor And Kriti Sanon Film: शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर आउट,

Shahid Kapoor And Kriti Sanon Film: शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर आउट,

• LAST UPDATED : April 8, 2023

इंडिया न्यूज,(Shahid Kapoor And Kriti Sanon Film First Look Poster Out): बॉलीवुड इंडस्ट्री के सितारे शाहिद कपूर और कृति सेनन एक साथ एक फिल्म में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और दोनों का फर्स्ट लुक सामने आ चुका है। यह पहला मौका होगा जब शाहिद कपूर और कृति सेनन किसी फिल्म में साथ नजर आएंगे। अमित जोशी और आराधना शाह के डायरेक्शन में बनने वाली इस फिल्म का टाइटल अभी सामने नहीं आया है। शाहिद कपूर और कृति सेनन के पोस्टर को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह एक लव स्टोरी फिल्म है। इसके साथ ही फिल्म की रिलीज डेट का भी जिक्र किया गया है। आइए जानते हैं शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म कब रिलीज होगी।

शाहिद और कृति की फिल्म अक्टूबर में होगी रिलीज

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर हैंडल पर शाहिद कपूर और कृति सेनन की अनटाइटल्ड फिल्म का पोस्टर शेयर किया है। इस लव स्टोरी फिल्म से शाहिद कपूर और कृति सेनन का फर्स्ट लुक सामने आ गया है। फिल्म के पोस्टर में आप देख सकते हैं कि शाहिद कपूर और कृति सेनन बाइक पर रोमांस करते नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही यह भी जानकारी दी गई है कि शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। इस फिल्म का पोस्टर देखकर फैंस की एक्साइटमेंट और बढ़ गई है। शाहिद कपूर और कृति सेनन की यह फिल्म अक्टूबर, 2023 में रिलीज होगी।

शाहिद और कृति की फिल्म की स्टारकास्ट

शाहिद कपूर और कृति सेनॉन की फिल्म में धर्मेंद्र और डिंपल कपाड़िया भी महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे। अमित जोशी और आराधना शाह के डायरेक्शन में बनने वाली इस फिल्म को दिनेश विजान, ज्योति देशपांडे और लक्ष्मण उतरेकर प्रोड्यूस करने वाले हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो कृति सेनॉन इस फिल्म के अलावा फिल्म ‘आदिपुरुष’, फिल्म ‘गणपथ-पार्ट 1’ और फिल्म ‘द क्रू’ में नजर आएंगी। वही पिछली बार फिल्म ‘शहजादा’ में नजर आई थीं। वहीं, शाहिद कपूर इस फिल्म के अलावा फिल्म ‘ब्लडी डैडी’ में काम करते दिखाई देंगे। वह पिछली बार फिल्म ‘जर्सी’ में काम करते दिखाई दिए थे।

यह भी पढ़ें : Natasha Dalal Pregnant: क्या वरुण धवन की वाइफ नताशा प्रेग्नेंट हैं, क्लिनिक के बाहर स्पॉट हुए कपल

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT