होम / Sara Ali Khan Visits Gurudwara : सारा अली खान दिल्ली के बंगला साहिब गुरुद्वारा पहुंचीं अपनी टीम के साथ

Sara Ali Khan Visits Gurudwara : सारा अली खान दिल्ली के बंगला साहिब गुरुद्वारा पहुंचीं अपनी टीम के साथ

• LAST UPDATED : April 8, 2023

इंडिया न्यूज,(Sara Ali Khan Visits Gurudwara Bangla Sahib): बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान को घूमने का काफी शौक है। वह अक्सर अपने परिवार या फिल्म की टीम के साथ कहीं न कहीं घूमने निकल जाती हैं। इस बीच सारा अली खान शुक्रवार को दिल्ली पहुंचीं और वहां मत्था टेकने गुरुद्वारा बंगला साहिब गईं। इस दौरान की तस्वीरें एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

सारा ने गुरुद्वारा में टेका अपना मत्था

सारा अली खान ने इंस्टा स्टोरी पर तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिसमें वह अपनी टीम के साथ पोज देती देखी जा सकती हैं। फोटो के बैकग्राउंड में गुरुद्वारा नजर आ रहा है। इस दौरान वह ट्रेडिशनल ड्रेस में नजर आ रही हैं। उन्होंने सिर पर दुपट्टा डाल रखा है। वहीं, दूसरी फोटो सारा ने गुरुद्वारे की सीढ़ियों पर क्लिक की है। इसके अलावा सारा ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें टीम के सदस्य लंच करते नजर आ रहे हैं।

गैसलाइट को मिले मिक्स रिव्यूज

मालूम हो कि सारा अली खान की लेटेस्ट फिल्म गैसलाइट डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 31 मार्च को स्ट्रीम हुई है। इसमें उन्होंने विक्रांत मैसी और चित्रांगदा सिंह के साथ काम किया है। इस फिल्म को क्रिटिक्स और ऑडियंस से मिक्स रिव्यूज मिले है।

सारा अली खान की अपकमिंग फिल्में

बता दें कि सारा अली खान की नई फिल्म ऐ वतन मेरे वतन को अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम किया जाएगा। इसके प्रोड्यूसर करण जौहर हैं और कन्नन अय्यर डायरेक्टर हैं। बताया जा रहा है कि फिल्म की कहानी भारत छोड़ो आंदोलन पर आधारित है और इसमें सारा अली खान फ्रीडम फाइटर के रोल में नजर आएंगी। इसके अलावा एक्ट्रेस के पास ‘मर्डर मुबारक’ और लक्ष्मण उटेकर की फिल्म है।

यह भी पढ़ें : Preity Zinta Reached Kamakhya Devi : प्रीति जिंटा गुवाहाटी के कामाख्या मंदिर में दर्शन के लिए पहुंची

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT