होम / Yami Gautam pray lord shiva : यामी गौतम ने अपने पति आदित्य के साथ विधि-विधान से भोलेनाथ की पूजा की

Yami Gautam pray lord shiva : यामी गौतम ने अपने पति आदित्य के साथ विधि-विधान से भोलेनाथ की पूजा की

• LAST UPDATED : April 8, 2023

इंडिया न्यूज,(Yami Gautam pray lord shiva with husband Aditya Dhar): 24 मार्च को ओटीटी पर रिलीज हुई यामी गौतम की फिल्म ‘चोर निकल के भागा’ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर वैश्विक स्तर पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली भारतीय फिल्म बन गई है। सनी कौशल ने फिल्म यामी से स्क्रीन शेयर किया है। वहीं एक्ट्रेस ने अपने पति आदित्य धर के साथ भगवान भोलेनाथ की पूजा कर फिल्म की सफलता का जश्न मनाया।

यामी ने पति संग भगवान शिव की अराधना की

यामी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पति आदित्य धर संग शिवलिंग का रूद्राभिषेक करने की तस्वीरें भी शेयर की हैं। इन तस्वीरों में दोनों पूरी विधि के साथ भगवान शिव की अराधना करते नजर आ रहे हैं। पूजा के समय यामी ने लाल चुनरी ली हुई है और माथे पर चंदन से तिलक लगाया है। वहीं उनके पति आदित्य ने कैजुअल लुक में नजर आ रहे हैं।

यामी ने सफलता के लिए भोले बाबा का किया शुक्रिया

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए यामी ने कैप्शन में लिखा है, “मुझे जो सफलता और प्यार मिल रहा है, वह सब मेरी प्यारी मां दुर्गा और भगवान शिव की वजह से है। मैं वास्तव में धन्य महसूस करती हूं! प्यार, आभार और सभी को धन्यवाद!” वहीं फैंस यामी की तस्वीरों में पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं।

यामी गौतम वर्क फ्रंट

यामी के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस की हाल ही में ‘चोर निकल कर भागा’ रिलीज हुई है। वे इससे पहले ‘लॉस्ट’ और ‘ए थर्सडे’ में भी देखा गया था जो ओटीटी रिलीज भी थीं। इस बीच आदित्य अपनी अगली फिल्म ‘द इम्मोर्टल अश्वत्थामा’ की तैयारी कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें : Sara Ali Khan Visits Gurudwara : सारा अली खान दिल्ली के बंगला साहिब गुरुद्वारा पहुंचीं अपनी टीम के साथ

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT