होम / सुरक्षा बलों ने पाकिस्तानी घुसपैठिए को ढेर किया

सुरक्षा बलों ने पाकिस्तानी घुसपैठिए को ढेर किया

• LAST UPDATED : April 9, 2023

इंडिया न्यूज़, जम्मू कश्मीर (Pakistani infiltrator killed on LOC) : सुरक्षा बलों ने जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में आज तड़के नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर एक पाकिस्तानी घुसपैठिए को ढेर करके घुसपैठ की बड़ी कोशिश को नाकाम कर दिया। अधिकारियों के अनुसार शाहपुर सेक्टर में तड़के करीब सवा दो बजे तीन संदिग्ध पाकिस्तानी आतंकियों ने घुसपैठ की कोशिश की। वे रात के अंधेरे का लाभ लेकर एलओसी से भारतीय सीमा में घुसने की फिराक में थे।

दो दहशतगर्द मौके से भागने में कामयाब

बॉर्डर पर तैनात जवानों ने आतंकियों की हरकत को भांपते ही उन्हें ललकारा और आत्मसमर्पण करने को कहा, लेकिन आतंकियों ने इसके बजाय गोलीबारी शुरू कर दी। जम्मू स्थित सेना के पीआरओ लेफ्टिनेंट कर्नल देवेंद्र आनंद ने बताया कि सुरक्षा बलों ने आतंकियों की गोली जवाब दिया और इस दौरान हुई मुठभेड़ में एक आतंकी को मार गिराया गया और बाकी मौके से भागने में कामयाब हो गए।

दो और घुसपैठियों की मौजूदगी का संदेह, सर्च जारी

लेफ्टिनेंट कर्नल देवेंद्र आनंद ने बताया कि पुंछ सेक्टर में एलओसी के पास संदिग्ध गतिविधि के बाद पूरे इलाके में रात से ही सर्च आॅपरेशन चल रहा था। मुठभेड़ खत्म होने के बाद अब भी इलाके में काफी देर तक सर्च आॅपरेशन जारी है। सुरक्षा बल के जवान मौके पर भागे पाकिस्तानी घुसपैठियों की तलाश में जुटे हैं। सेना को घेराबंदी वाले क्षेत्र में दो और पाकिस्तानी घुसपैठियों की मौजूदगी का संदेह है।

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT