होम / राजधानी एक्सप्रेस के आगे कूदकर युवक-युवती ने की आत्महत्या

राजधानी एक्सप्रेस के आगे कूदकर युवक-युवती ने की आत्महत्या

• LAST UPDATED : April 9, 2023

इंडिया न्यूज, सोनीपत (Sonipat Crime News update): रविवार को सोनीपत में हरसाना कलां रेलवे स्टेशन के पास युवक युवती ने राजधानी एक्सप्रेस के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची जीआरपी ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है। दोनों शवों की शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस ने आशंका जताई है कि मामला प्रेम संबंधों का हो सकता है।

दोनों की उम्र 22 से 23 साल बताई जा रही है। पुलिस का कहना है कि दोनों के पास से ऐसा कोई दस्तावेज बरामद नहीं हुआ है जिससे उनकी पहचान हो सके। इसके लिए आसपास के थाना में जानकारी साझी की जा रही है ताकि मृतकों की शिनाख्त हो सके।

मोबाइल से मिले सिम की मदद ले रही पुलिस

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार युवक और युवती उस समय राजधानी एक्सप्रेस के आगे कूद गए जब वह अंबाला से दिल्ली जा रही थी। पुलिस ने जब मौके पर जाकर जांच की तो उनके पास से बुरी तरह से टूटा हुआ मोबाइल मिला। पुलिस ने जब उस मोबाइल की जांच की तो उसमें डाली गई सिम सही थी। अब पुलिस उस सिम को दूसरे फोन में डालकर इंतजार कर रही है कि उस पर किसी का फोन आए और युवक-युवती की पहचान हो सके। जीआरपी थाना प्रभारी धर्मपाल ने बताया कि दोनों शवों की शिनाख्त होने के बाद ही मामले से पर्दा उठेगा।

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT