होम / पंजाब के फाजिल्का में खड़े ट्रक से टकराई कार, तीन की मौत

पंजाब के फाजिल्का में खड़े ट्रक से टकराई कार, तीन की मौत

• LAST UPDATED : April 9, 2023

इंडिया न्यूज, फाजिल्का (Road Accident in Fazilka): फाजिल्का में शादी समारोह से वापस अपने घर लौट रहा एक परिवार हादसे का शिकार हो गया। इस हादसे में छह माह के बच्चे सहित तीन की मौत हो गई। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार यह हादसा फाजिल्का में फिरोजपुर-फाजिल्का राजमार्ग स्थित गांव बाधा के नजदीक हुआ। इस हादसे में जहां तीन लोगों की मौत हो गई है वहीं दो की हालत गंभीर बताई जा रही है।

सूचना पाकर पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई और शव कब्जे में लेकर अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक पूर्व फौजी सुरेंदर सिंह वासी गांव पालीवाला अपने रिश्तेदार के शादी समारोह में फाजिल्का आया हुआ था। समारोह के बाद उनका परिवार वापस घर लौट रहा था।

हादसे में इनकी हुई मौत

जैसे ही फिरोजपुर-फाजिल्का राजमार्ग स्थित गांव बाधा के नजदीक पहुंचा कि एक ढाबे के पास सड़क किनारे खड़े ट्रक से अचानक कार टकरा गई। इस हादसे में कार सवार छह माह के बच्चे गवीश, मोनिका रानी पत्नी सुरेंद्र सिंह व प्रकाश कौर (55) पत्नी मुख्तियार सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि सुरेंद्र सिंह व मुख्तियार सिंह गंभीर रूप से जख्मी हो गए। दोनों को स्थानीय अस्पताल में दाखिल करवाया गया, जहां डॉक्टरों ने चेकअप करने के बाद उनकी चिंताजनक हालत देख श्रीगंगानगर के एक निजी अस्पताल में रेफर कर दिया है।

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT