होम / PM Modi Meets The Elephant Whisperers Couple: पीएम नरेंद्र मोदी ने डॉक्यूमेंट्री शॉर्ट फिल्म ‘द एलिफेंट व्हिस्परर्स’ के लीड एक्टर्स से मुलाकात की

PM Modi Meets The Elephant Whisperers Couple: पीएम नरेंद्र मोदी ने डॉक्यूमेंट्री शॉर्ट फिल्म ‘द एलिफेंट व्हिस्परर्स’ के लीड एक्टर्स से मुलाकात की

• LAST UPDATED : April 9, 2023

इंडिया न्यूज,(PM Modi Meets The Elephant Whisperers Couple): डॉक्यूमेंट्री शॉर्ट फिल्म द एलिफेंट व्हिस्परर्स ने कुछ समय पहले ऑस्कर 2023 में अवॉर्ड जीतकर देश का नाम रोशन किया है। इस बड़ी जीत के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुनीत मोंगा और कार्तिकी गोंजाल्विस को बधाई दी है। अब पीएम मोदी ने ‘द एलिफेंट व्हिस्परर्स’ के मुख्य कलाकारों से मुलाकात की।

पीएम मोदी ने एक्टर्स से की मुलाकात

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ट्विटर हैंडल पर दंपत्ति बोम्मन और बेल्ली के साथ मुलाकात की कई फोटोज पोस्ट की गई हैं, जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। 9 अप्रैल को प्रधानमंत्री मोदी ने थेप्पाकडू हाथी शिविर का दौरा किया और इस दौरान उन्होंने ‘द एलिफेंट व्हिस्परर्स’ में नजर आए दंपत्ति बोम्मन और बेल्ली से मुलाकात की और उनका हाल-चाल जाना।

सामने आईं ये फोटोज

इसके अलावा ‘द एलिफेंट व्हिस्परर्स’ में दिखे हाथी के बच्चे रघु के साथ भी पीएम मोदी की फोटोज सामने आई हैं। प्रधानमंत्री ने ट्विटर पर इस मुलाकात को खुशी वाला पल बताया है। सोशल मीडिया पर इन फोटोज को जमकर लाइक और शेयर किया जा रहा है।

शॉर्ट फिल्म को मिला ऑस्कर अवॉर्ड

मालूम हो कि ऑस्कर 2023 में ‘द एलिफेंट व्हिस्परर्स’ को बेस्ट डॉक्यूमेंट्री शॉर्ट फिल्म का खिताब मिला है। इस फिल्म की कहानी एक ऐसे जोड़े के इर्द-गिर्द घूमती है, जो हाथी के एक अनाथ बच्चे को परिवार की तरह पालते हैं। इसका निर्देशन कार्तिकी गोंजाल्विस ने किया है। वहीं। गुनीत मोंगा फिल्म के निर्माता हैं। इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर देखा जा सकता है।

यह भी पढ़ें : Amitabh Bachchan health update: जानिए अमिताभ बच्चन का लेटेस्ट हेल्थ अपडेट, ‘प्रोजेक्ट के’ की शूटिंग में होगी देरी!

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT