होम / Accident In Nawanshahr : सड़क हादसे में मां-बेटे सहित 4 की मौत

Accident In Nawanshahr : सड़क हादसे में मां-बेटे सहित 4 की मौत

• LAST UPDATED : April 10, 2023

इंडिया न्यूज, Punjab (Accident In Nawanshahr) : पंजाब के जिला नवांशहर में चंडीगढ़-जालंधर मुख्य मार्ग पर गांव नाईमजारा के पास एक कार व मोटरसाइकिल के जबरदस्त टक्कर हो गई जिसमें मां-बेटे सहित 4 लोग मारे गए। कार और बाइक की जैसे ही भिड़ंत हुई तो मौके पर लोगों की भारी भीड़ इकट्‌ठी हो गई। लोगों ने तुरंत इस बारे में पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंचकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में भिजवाए।

जानकारी के मुताबिक चंडीगढ़ सेक्टर-38सी निवासी रविंदर पाल सिंह अपने परिवार के साथ क्रेटा कार से अमृतसर में माथा टेककर घर लौट रहे थे कि इसी दौरान उनकी कार की टक्कर एक मोटरसाइकिल के साथ हो गई। मौका स्थल पर मौजूद लोगों का कहना है कि मोटरसाइकिल गलत दिशा में जा रही थी इसी कारण हादसा हुआ है। हादसे में कार में सवार रविंदर पाल सिंह व उनकी माता हरमहिंदर कौर की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं मोटर साइकिल सवार दोनों प्रवासी मजदूर भी हादसे में मारे गए। इतना हीं नहीं इस हादसे में मृतक कार सवार रविंदर पाल सिंह की पत्नी इंद्रप्रीत कौर गंभीर रूप से घायल हो गई जिस कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

Accident In Nawanshahr

Accident In Nawanshahr

ये बोली पुलिस

वहीं जांच अधिकारी सुभाष कुमार का हादसे के बारे में कहना है कि प्राथमिक जांच में मोटरसाइकिल सवार की गलती लग रही है। शवों को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है। वहीं हादसे में जो प्रवासी मारे गए हैं उनकी अभी पहचान नहीं हो पाई है। उधर तरनतारन में भी एक हादसे का मामला सामने आया हैं जिसमें कुलदीप सिंह और प्रदीप सिंह की मौके पर ही मौत हो गई जबकि हरजीत सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया है।

यह भी पढ़ें : Attack on Sonipat Religious Place : समुदाय विशेष के धार्मिक स्थल में घुसकर हमला, 9 घायल

यह भी पढ़ें : Jhajjar Family Murder : 2 बच्चों व पत्नी की हत्या कर खुद भी फंदे पर झूला

Tags: