होम / INLD Parivartan Yatra : गठबंधन को लेकर इनेलो के द्वार खुले : ओपी चौटाला

INLD Parivartan Yatra : गठबंधन को लेकर इनेलो के द्वार खुले : ओपी चौटाला

• LAST UPDATED : April 10, 2023

इंडिया न्यूज, Haryana (INLD Parivartan Yatra) : इनेलो सुप्रीमो व पूर्व सीएम ओमप्रकाश चौटाला (Om Parkash Chautala) इस वक्त अपनी परिवर्तन यात्रा लेकर दादरी में हैं और इस यात्रा द्वारा वे लोगों को जागरूक कर रहे हैं। यात्रा के दौरान वे प्रदेश सरकार पर जमकर हमलावर हो रहे हैं। सोमवार को ओपी चौटाला ने कहा कि गठबंधन को लेकर इनेलो के द्वार खुले हैं, किसी भी पार्टी से इनेलो का गठबंधन हो सकता है और विपक्ष भी सत्ता को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाने के लिए एकजुट है।

बता दें कि इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला पार्टी की परिवर्तन पद यात्रा के दौरान दादरी में 3 दिनों से लगातार ग्रामीण व शहरी सभाएं कर रहे हैं। ग्रामीण सभाओं के दौरान चौटाला लोगों से एकजुट होने की बात कर रहे हैं। वहीं सरकार बनने पर कई घोषणाएं भी कर रहे हैं। मालूम रहे कि अभय चौटाला की गैर हाजिरी में इनेलो नेत्री सुनैना चौटाला और अर्जुन चौटाला कार्यकर्ताओं के साथ पद यात्रा में चल रहे हैं और इनेलों की नीतियों का बखान कर रहे हैं।

गठबंधन हुआ तो सत्ता का करेंगे सफाया

इतना हीं नहीं, चौटाला ने कहा कि अगर गठबंधन होता है तो सत्ता का सफाया करने में आसानी होगी। ऐसे में साफ नजर आ रहा है कि इनेलो यात्रा के माध्यम से सत्ता को बाहर करने के लिए मैदान में आ चुकी है। इनेलो की परिवर्तन पद यात्रा में लोगों का काफी सहयोग मिल रहा है, जिससे जल्द ही कुशासन का अंत होगा।

यह भी पढ़ें : OP Dhankhar Jhajjar Visit : इनेलो भाजपा के साथ आ सकती है, कांग्रेस के साथ नहीं : धनखड़

 

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT