होम / मेरे पति को कुछ भी होता है तो पंजाब सरकार जिम्मेदार : डॉ. नवजोत कौर सिद्धू

मेरे पति को कुछ भी होता है तो पंजाब सरकार जिम्मेदार : डॉ. नवजोत कौर सिद्धू

• LAST UPDATED : April 11, 2023

इंडिया न्यूज, अमृतसर (Dr. Navjot kaur Sidhu) : रोडरेज केस में सजा काटकर जब पूर्व प्रदेश कांग्रेस प्रभारी बाहर निकले तो उन्हें पंजाब सरकार द्वारा पहला झटका लगा। पंजाब पुलिस ने नवजोत सिंह सिद्धू की सिक्योरिटी जेड प्लस से घटाकर वाई प्लस कर दी। पहले जहां सिद्धू की सिक्योरिटी में 25 सुरक्षा कर्मी शामिल थे अब केवल 13 ही रह गए हैं। इस बारे में नवजोत सिंह सिद्धू पहले ही अपनी आपत्ति दर्ज करवा चुके हैं।

यहां तक की उन्होंने सरकार के इस फैसले पर राज्य व केंद्र सरकार को जमकर निशाने पर लिया था। अब उनकी पत्नी डॉ. नवजोत कौर सिद्धू ने इस बारे में अपनी नराजगी जाहिर की है। डॉ. सिद्धू ने कहा है कि जिस तरह के हालात से प्रदेश इस समय गुजर रहा है उन हालात में नवजोत सिद्धू की सिक्योरिटी कम करना खतरनाक हो सकता है। सिद्धू की पत्नी ने ट्वीट करके प्रदेश सरकार के प्रति अपनी नाराजगी जाहिर की है।

डॉ. नवजोत कौर ने अपने ट्वीट में ये लिखा

डॉ. नवजोत कौर ने सीएम भगवंत मान के नाम ट्वीट करके अपना गुस्सा जाहिर किया है। डॉ. नवजोत कौर ने कहा- माननीय मुख्यमंत्री, पंजाब। मेरे पति एक ऐसे नेता हैं जिनके बहुत सारे समर्थक हैं। पंजाब के प्रति अपने प्रेम के कारण वह दिन-रात यात्रा कर रहे हैं। गैंगस्टर लॉरेंस के एक भाषण में उनका जिक्र होने के बावजूद आपने उनकी सुरक्षा में कटौती की है। किसी भी नुकसान के लिए आप सीधे तौर पर जिम्मेदार होंगे।

आपने अपने प्रियजनों की सुरक्षा बढ़ा दी है, लेकिन आप दूसरों के प्रति भी जिम्मेदार हैं जो राजनीतिक रूप से सक्रिय हैं और सच्चाई के मार्ग पर चलते हैं। अपने अहंकार को अपने दिमाग पर हावी न होने दें और गलत कार्य करने के लिए मजबूर न करें। वर्तमान स्थिति उनके लिए मुख्यमंत्री पंजाब के अनुकूल नहीं है।

सिद्धू मूसेवाला के कत्ल के लिए सिद्धू ने प्रदेश सरकार को जिम्मेदार ठहराया था

ज्ञात रहे कि जेल से बाहर निकलने के बाद जब नवजोत सिंह सिद्धू मानसा सिद्धू मूसेवाला के परिजनों से मिलने पहुंचे थे तो उन्होंने सिद्धू मूेसवाला की हत्या के लिए प्रदेश सरकार को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा था कि प्रदेश सरकार ने सिक्योरिटी कम करने के साथ ही उसको सार्वजनिक भी कर दिया। इसका फायदा उठाते हुए गैंगस्टर्स ने सिद्धू मूूसेवाला की हत्या कर दी।

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags: