होम / पंजाब के लुधियाना में व्यापारी का कत्ल कर लाखों रुपए की लूट

पंजाब के लुधियाना में व्यापारी का कत्ल कर लाखों रुपए की लूट

• LAST UPDATED : April 11, 2023

इंडिया न्यूज, लुधियाना (Murder in Ludhiana): पंजाब के महानगर लुधियाना में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं। मंगलवार को दिन दहाड़े कुछ हथियारबंद लुटेरों ने एक जूता व्यापारी की सरे बाजार हत्या करके उससे लाखों रुपए लूट लिए। जिस समय बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया उस समय वह अपनी एक्टिवा पर सवार होकर बाजार में जा रहा था। इस दौरान कुछ युवकों ने उसको घेर लिया और तेज व नुकीले सुए से उसको गोद दिया।

जब बदमाश व्यापारी पर हमला कर रहे थे तो आसपास के कुछ लोग उसे बचाने आए इस दौरान बदमाशों ने उन लोगों को पिस्तौल दिखाकर डरा दिया और वारदात को अंजाम देकर वहां से फरार हो गए। बदमाशों के जाने के बाद लोगों ने घायल व्यापारी को अस्पताल में भर्ती करवाया लेकिन वहां उसकी मौत हो गई।

मनजीत सिंह के रूप में हुई मृतक की पहचान

मृतक की पहचान मनजीत सिंह के रूप में हुई है। मनजीत कोचर मार्केट में जूतों के कारोबारी हैं। वह अपनी दुकान बंद करके बाजार से कुछ खरीदारी करने गया था। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई और आसपास की दुकानों के सीसीटीवी फुटेज की मदद से मामले की तफतीश शुरू कर दी।

बताया जा रहा है कि पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरोंमें कैद हो चुकी है और पुलिस इसी फुटेज की सहायता से बदमाशों तक पहुंचने की कोशिश कर रही है। शुरुआती जांच में सामने आया है कि बदमाश कई दिन से मंजीत सिंह की रेकी कर रहे थे। उन्हें पूरी सूचना थी कि मंजीत अपने साथ कैश लेकर जा रहा है।

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT