होम / PalwaL School bus Fire : स्कूल बस में लगी भयंकर आग, बच्चे बाल-बाल बचे

PalwaL School bus Fire : स्कूल बस में लगी भयंकर आग, बच्चे बाल-बाल बचे

• LAST UPDATED : April 11, 2023

इंडिया न्यूज, Haryana (PalwaL School bus Fire) : हरियाणा के जिला पलवल में छात्रों से भरी एक स्कूल बस में आग लगने का समाचार सामने आया है। जैसे ही बस में आग लगी तो पूरी बस में चीख-पुकार मच गई। लेकिन गनीमत रही की समय रहते सभी बच्चों को सुरक्षित निकाल लिया गया नहीं तो आज एक बड़ा हादसा हो जाता। वहीं सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची और बचाव कार्य शुरू किलया।

जानकारी के मुताबिक आज सुबह पुराने GT रोड पर शहर थाने के पास एक स्कूली बस में भयंकर आग लग गई। बस में आग को लगा देख लोग भी तुरंत बच्चों से भरी बस की ओर दौड़े और अंदर बैठे बच्चों को तुरंत बाहर निकाल। सभी बच्चों को जब सकुशल बाहर निकाल लिया गया तब सबकी सांस में सांस आई। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना था कि आग इतनी भयानक थी कि पूरी बस जलकर खाक हो गई।

शॉट-सर्किट माना जा रहा आग का कारण

वहीं जानकारी सामने यह भी आ रही है कि जिस स्कूल में बच्चे पढ़ते हैं, उसकी अपनी कोई स्कूल बस नहीं है। बच्चों को लाने ले जाने के लिए उनके अभिभावकों ने ही बस को हायर किया था। लेकिन आग किन कारणों से लगी अभी तक इसकी कोई जानकारी नहीं मिल पाई। फिर भी माना जा रहा है कि आग शॉट सर्किट की वजह से ही लगी है।

यह भी पढ़ें : Covid-19 Protection : बढ़ते कोरोना को लेकर क्या करें और क्या न करें

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT