होम / Modi surname comment case: राहुल गांधी पटना कोर्ट में नही हुए पेश, 25 अप्रैल को अगली सुनवाई

Modi surname comment case: राहुल गांधी पटना कोर्ट में नही हुए पेश, 25 अप्रैल को अगली सुनवाई

• LAST UPDATED : April 12, 2023

इंडिया न्यूज़,(Modi surname comment case: Rahul Gandhi did not appear in Patna court): मोदी सरनेम को लेकर टिप्पणी पर राहुल गांधी को बुधवार को पटना एमपी/एमएलए कोर्ट में पेशी होना था लेकिन राहुल के वकील ने अदालत से अगली तारीख की गुहार लगाई। वही सुशील मोदी की वकील ने कहा कि राहुल गाँधी को आज पेश होना था लेकिन वो नही हुए ऐसे में उनके खिलाफ कानून के मुताबिक करवाई की जाए। वही अदालत ने इस मामले की अगली सुनवाई के लिए 25 अप्रैल की तारीख तय की है।

दरसअल भाजपा नेता सुशील मोदी ने 2019 में राहुल गांधी पर मानहानि का केस दर्ज करवाया था। सुशील मोदी ने आरोप लगाया कि राहुल गांधी ने मोदी को चोर कहकर पूरे मोदी समुदाय का अपमान किया है।

ऐसे ही मामले में इन 23 मार्च 2023 को गुजरात की सूरत कोर्ट ने राहुल गांधी को दो साल की सजा सुनाई थी। जिसके बाद राहुल गाँधी की संसद की सदस्यता समाप्त हो गई थी।

राहुल ने भाजपा पर जमकर आरोप भी लगाए

वही संसद सदस्यता जाने के बाद पहली बार राहुल गांधी मंगलवार को अपने संसदीय क्षेत्र वायनाड पहुंचे थे। इस दौरान राहुल ने भाजपा पर जमकर आरोप भी लगाए। उन्होंने कहा कि भाजपा सांसद का टैग छीन सकती है। मेरा पद और घर ले सकती है। वे लोग जेल में भी डाल सकते हैं, लेकिन मुझे इससे फर्क नहीं पड़ता। मैं सवाल तो पूछता रहूंगा।

यह भी पढ़ें : Yamuna water in Delhi: दिल्ली में यमुना का पानी पीने काबिल नहीं, सप्लाई नहीं किया जा सकता, दिल्ली जलबोर्ड की दिल्ली हाई कोर्ट में पिटीशन

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT