होम / Minor Girl Rape in Panipat : युवक ने 8 वर्ष की बच्ची को बनाया हवस का शिकार

Minor Girl Rape in Panipat : युवक ने 8 वर्ष की बच्ची को बनाया हवस का शिकार

• LAST UPDATED : April 13, 2023

इंडिया न्यूज, Haryana (Minor Girl Rape in Panipat) : हवस के दरिंदे अपनी हवस मिटाने के लिए छोटी बच्चियों को भी नहीं बख्श रहे। ऐसा ही एक मामला पानीपत में देखने को मिला है। यहां ओल्ड इंडस्ट्रियल क्षेत्र की एक कॉलोनी में एक बच्ची (8) को 27 साल के युवक ने अपनी हवस का शिकार बना डाला। जिस कारण बच्ची का प्राइवेट पार्ट से लगातार ब्लीडिंग होती रही। परिजनों ने तुरंत बच्ची को अस्पताल दाखिल कर पुलिस में सूचना दे दे है।

जानकारी के अनुसार एक बच्ची घर के बाहर ही बच्चों के साथ खेल रही थी। इस दौरान एक युवक वहां पहुंचा और मौके का फायदा उठाकर उसे एक खाली प्लाट में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। बच्ची ने घर आकर रोते हुए आरोपी के बारे में बताया कि आरोपी ने उसके साथ गलत किया है। जानकारी यह भी सामने आई है कि आरोपी युवक ने इस बच्ची से पहले किसी दूसरी बच्ची को भी शिकार बनाने की कोशिश की थी, लेकिन वो हाथ छुड़ाकर भाग गई थी।

लगातार हाेता रहा बच्ची का रक्तस्राव

एक घंटा तक बच्ची इमरजेंसी में दाखिल रही, लेकिन महिला डॉक्टर समय पर अस्पताल नहीं पहुंच पाई। बच्ची को रक्तस्राव होता रहा। परिजनों ने अस्पताल प्रशासन पर भी बच्ची के इलाज में लापरवाही बरतने के आरोप लगाए हैं। फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है, आरोपी जल्द पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

यह भी पढ़ें : Hudaudi Sarpanch Murder Case : 5 दोषियों को उम्रकैद, 10-10 हजार रुपए जुर्माना

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT