होम / नेपाल के बागमती में कार खाई में गिरी, चार भारतीयों की मौत

नेपाल के बागमती में कार खाई में गिरी, चार भारतीयों की मौत

• LAST UPDATED : April 13, 2023

इंडिया न्यूज़, काठमांडू (Four Indians died in Nepal) : नेपाल के बागमती प्रांत के एक सुदूर क्षेत्र में एक कार के खाई में गिर जाने से चार भारतीय नागरिकों की मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। यह जानकारी पुलिस ने बुधवार को दी। पुलिस ने बताया कि दुर्घटना मंगलवार देर रात हुई जब कार के चालक ने वाहन पर से अपना नियंत्रण खो दिया जिससे कार सिंधुली जिले के कमला माई नगर पालिका में बनेपा बर्दिबास राजमार्ग से करीब 500 मीटर नीचे खाई में गिर गई।

सिंधुली जिले के पुलिस अधीक्षक राज कुमार सिलवाल के हवाले से कहा कि चारों मृतक पुरुष हैं। तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। सिलवाल ने कहा कि सिंधुली अस्पताल ले जाए गए एक अन्य घायल यात्री की इलाज के दौरान मौत हो गई।

मृतकों के शव नहीं निकाले जा सके

खबर के मुताबिक, गंभीर रूप से घायल एक व्यक्ति को आगे के इलाज के लिए धुलीखेल अस्पताल ले जाया गया। दुर्गम भौगोलिक क्षेत्र होने के कारण दुर्घटनास्थल से मृतकों के शव नहीं निकाले जा सके हैं। इस बीच, बिहार के समस्तीपुर जिले के कल्याणपुर थाना प्रभारी गौतम कुमार ने कहा मृतकों में से एक मृत्युंजय कुमार सिंह फुलहरा गांव के निवासी थे।

हम आगे की जानकारी के लिए उनके परिवार के सदस्यों और सक्षम प्राधिकारी के संपर्क में हैं। कई बार प्रयास के बावजूद, समस्तीपुर और पटना पुलिस मरने वाले या घायल हुए अन्य भारतीयों की पहचान की पुष्टि नहीं कर पाई है। हालांकि, नेपाल की खबरों में कहा गया है कि हताहत हुए अन्य लोग भी समस्तीपुर के निवासी थे।

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT