होम / Pit Bull Dog Bit Youth’s Private Part : पिटबुल ने युवक का प्राइवेट पार्ट काटा, हालत गंभीर

Pit Bull Dog Bit Youth’s Private Part : पिटबुल ने युवक का प्राइवेट पार्ट काटा, हालत गंभीर

• LAST UPDATED : April 13, 2023

इंडिया न्यूज, Haryana (Pit Bull Dog Bit Youth’s Private Part) : हरियाणा के जिला करनाल में पिटबुल डॉग द्वारा एक युवक पर हमला कर उसके प्राइवेट पार्ट को ही काट लिए जाने का मामला सामने आया है। इस कारण युवक की हालत काफी नाजुक बनी हुई है। कड़ी मशक्कत के बाद कुत्ते के मुंह में कपड़ा डाला तब जाकर उसने प्राइवेट पार्ट को छोड़ा। वहीं गुस्साए लोगों ने पिटबुल डॉग को डंडों से पीट-पीटकर मार डाला। जानकारी मालूम हुई है कि उक्त कुत्ते के मालिक का नाम राणा है।

जानकारी के अनुसार करनाल के गांव बिजना निवासी करण (30) सुबह अपने खेत में काम कर रहा था। खेत में गेहूं के फानो की तूड़ी बनाने वाली रीपर मशीन के ही पास पिटबुल डॉग बैठा था। करण जैसे ही मशीन के पास पहुंचा तो पिटबुल ने युवक पर हमला बोल डाला और उसके प्राइवेट पार्ट को काट दिया। काफी देर कड़ी मशक्कत करने के बाद स्वयं को छुड़वाया। लेकिन तब तक युवक गंभीर रूप से घायल हो चुका था।

लोगों ने युवक को तुरंत अस्पताल में कराया भर्ती

लोगों को जब इस बारे में जानकारी मिली तो वे तुरंत युवक को घायल अवस्था में घरौंडा के नागरिक अस्पताल लेकर गए जहां डॉक्टरों ने उसकी हालत नाजुक देखते हुए करनाल सरकारी अस्पताल में रेफर कर दिया।फिलहाल युवक की हालत काफी नाजुक बनी हुई है।

सदर थाना पुलिस को दी जानकारी

इस मामले की जानकारी पुलिस को भी दी गई है, ताकि कुत्ते के मालिक का पता लगाकर उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा सके। सूचना मिलने के बाद पुलिस करनाल के कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज में पहुंची, जहां घायल युवक और उसके परिजनों के बयान दर्ज करके आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

यह भी पढ़ें : Covid News Live Updates : देश में कोरोना की बढ़ी रफ्तार, आज 10 हजार पार केस

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT