होम / Jogira Sara Ra Ra Teaser Out: नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ‘जोगीरा सारा रा रा’ का टीजर आउट, इस दिन होगी रिलीज़

Jogira Sara Ra Ra Teaser Out: नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ‘जोगीरा सारा रा रा’ का टीजर आउट, इस दिन होगी रिलीज़

• LAST UPDATED : April 14, 2023

इंडिया न्यूज़,(Nawazuddin Siddiqui film Jogira Sara Ra Ra Teaser Out): नवाजुद्दीन सिद्दीकी लंबे समय से अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। उनका अपनी पत्नी आलिया से विवाद चल रहा है। वहीं पत्नी से विवाद के बीच नवाजुद्दीन करीब एक साल बाद बड़े पर्दे पर नजर आने वाले है। उनकी अपकमिंग फिल्म ‘जोगीरा सारा रा रा’ का टीजर आज रिलीज कर दिया गया है साथ ही फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया गया है।

कॉमेडी से भरपूर है ‘जोगीरा सारा रा रा’ का टीजर

नवाज की फिल्म ‘जोगीरा सारा रा रा’ का टीजर कॉमेडी से भरपूर है। फिल्म में नवाज एक जुगाड़ू के रोल में हैं और उनके किरदार का नाम जोगी प्रताप है। टीजर शुरू होते ही नवाज कहते नजर आ रहे हैं कि जोगी का जुगाड़ कभी फेल नहीं होता। इसके बाद नेहा शर्मा आती हैं और कहती हैं कि क्या जुगाड़ करोगे तुम्हारे सारे जुगाड़ फेल हो गए। ओवरऑल टीजर से साफ है कि नवाज की कॉमेडी फिल्म खूब धमाल मचाने वाली है।

‘जोगीरा सारा रा रा’ कब होगी रिलीज

कुशन नंदी के डायरेक्शन में बनी फिल्म के टीजर के साथ ही ‘जोगीरा सारा रा रा’ की रिलीज डेट भी अनाउंस कर दी गई है। काफी समय से पेंडिंग ये फिल्म 12 मई 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। टीजर के आउट होने के बाद नवाज के फैंस उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतार कर रहे हैं।

पारिवारिक विवाद की वजह से रिलीज नहीं हो रही थीं नवाज की फिल्में

बता दें कि पिछले काफी समय से पारिवारिक विवाद में उलझे नवाज की फिल्में अटकी हुई थीं। आखिरी बार वे हीरोपंती 2 में नजर आए थ। वहीं अब खबरें है कि नवाज का पूर्व पत्नी आलिया से सैटलमेंट को लेकर बातचीत हो रही है तो ऐसे में उनकी फिल्म ‘जोगीरा सारा रा रा’ का टीजर जारी कर दिया गया है, काफी टाइम बाद फिल्म रिलीज होने को लेकर नवाज ने भी राहत की सांस ली है।

यह भी पढ़ें : Prayagraj: प्रयागराज के सीजेएम ने अतीक अहमद की पुलिस रिमांड की मंजूर, 4 दिन की पूछताछ के बाद फिर कोर्ट में पेशी

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT