होम / INLD Parivartan Yatra : जनता के बीच जाकर प्रदेश के अहम मुद्दे उठाना ही यात्रा का उद्देश्य : अभय चौटाला

INLD Parivartan Yatra : जनता के बीच जाकर प्रदेश के अहम मुद्दे उठाना ही यात्रा का उद्देश्य : अभय चौटाला

• LAST UPDATED : April 19, 2023

इंडिया न्यूज, Haryana (INLD Parivartan Yatra) : प्रदेशभर में इंडियन नेशनल लोकदल (इनेलो) की इस समय परिवर्तन पदयात्रा चल रही है और इस यात्रा के पल-पल पर अन्य दलों की भी नजरें हैं। यात्रा के दौरान ही नेशनल लोकदल के नेता और विधायक अभय चौटाला ने भाजपा पर बड़ा हमला बोला है। उनका कहना है कि भाजपा सरकार ने युवाओं को नशे में धकेला है।

आज प्रदेशभर के अनेक युवा रोजगार के लिए धक्के खा रहे हैं लेकिन सरकार को इससे कोई लेना-देना नहीं है। भाजपा सरकार ने युवाओं के साथ धोखा किया है। लेकिन अब प्रदेश में इनेलो की सरकार आने पर युवाओं को रोजगार देने का काम किया जाएगा, वहीं उन्होंने पुन: कहा कि जनता के बीच जाकर प्रदेश के अहम मुद्दे उठाना ही यात्रा का मुख्य उद्देश्य है।

जगह-जगह हो रहा परिवर्तन पदयात्रा का भव्य स्वागत

बता दें कि आज इंडियन नेशनल लोकदल की परिवर्तन पदयात्रा बहादुरगढ़ में पहुंच गई है। यहां बेरी विधानसभा से बहादुरगढ़ के मांडौठी गांव में पहुंची परिवर्तन पदयात्रा का लोगों ने भव्य स्वागत किया। ढोल नगाड़ों की अगुवाई में अभय चौटाला की परिवर्तन पदयात्रा आगे बढ़ी, जिसे प्रदेश का अलग ही माहौल नजर आ रहा है।

इनेलो राज में हर कार्यकर्ता का मान-सम्मान

वहीं अभय सिंह चौटाला ने यह भी कहा कि इनेलो ही एकमात्र ऐसा राजनीतिक दल है जहां सभी कार्यकर्ताओं के मान- सम्मान को तरजीह दी जाती है। प्रदेश में पार्टी का जनाधार पहले से कहीं अधिक मजबूत हो रहा है और जहां-जहां भी यह यात्रा पहुंच रही है लोगों का न केवल पूरा समर्थन मिल रहा है बल्कि भारी संख्या में अन्य राजनीतिक पार्टियों को छोड़कर इनेलो में आस्था जता रहे हैं।

यह भी पढ़ें : INLD Parivartan Yatra : गठबंधन को लेकर इनेलो के द्वार खुले : ओपी चौटाला

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox