होम / Atiq Ahmed and Ashraf Ahmed murder case : हत्यारोपी अरुण मौर्य के दादा बोले, उसे किए की सजा मिलनी चाहिए

Atiq Ahmed and Ashraf Ahmed murder case : हत्यारोपी अरुण मौर्य के दादा बोले, उसे किए की सजा मिलनी चाहिए

• LAST UPDATED : April 19, 2023

Atiq Ahmed and Ashraf Ahmed murder case, इंडिया न्यूज़ : प्रयागराज में माफिया अतीक अहमद और अशरफ अहमद हत्याकांड में शामिल तीन शूटरों में से एक अरुण मौर्य के दादा मथुरा प्रसाद  ने कहा है कि उसे किए की सजा मिलनी चाहिए।

एनएफएल के पास विकास नगर निवासी मथुरा प्रसाद ने अरुण का केस लड़ने से भी इनकार कर दिया। दादा ने कहा कि पहले ही अरुण पिस्तौल के साथ पकड़े जाने पर जेल गया था। जमानत पर छूटने के बाद उसे दोबारा गलती करने पर नाता तोड़ने की हिदायत दी थी, पर वह नहीं माना और अपराध के रास्ते पर चल पड़ा।

अरुण के पास लाखों का पिस्तौल होने पर परिवार वाले हैरान

अरुण मौर्य के परिवार वाले हैरान हैं कि 200 रुपए जेब खर्च मांगने वाले अरुण के पास लाखों रुपए की पिस्तौल कहां से आई, जिससे उसने अतीक-अशरफ की हत्या की। बता दें कि अरुण के पास पांच लाख की जिगाना गन थी जिससे उसने अतीक व अशरफ को गोली मारी है।

कभी एक जगह नौकरी नहीं करता था अरुण

परिजनों का कहना है कि अरुण एक जगह टिक कर नौकरी नहीं करता था। कई बार उसके पास जेब खर्च के लिए भी रुपए नहीं होते थे, वह अपने दादा मथुरा प्रसाद से 200 रुपए मांगता था, पर उसके पास इतनी महंगी पिस्टल कहां से आई, यह बड़ा सवाल है। मथुरा प्रसाद ने बताया कि अरुण बचपन में ऐसा नहीं था। 10वीं पास करने के बाद उसने आपराधिक रास्ते पर कदम बढ़ाया। देसी कट्टा पकड़े जाने के बाद वह जेल चला गया।

जमानत करवाने के बाद फिर अन्य मामले में जेल गया

मथुरा प्रसाद ने बताया कि मुश्किल से उन्होंने 20 दिन बाद उसकी जमानत करा दी, लेकिन बाहर आने के बाद उसने दोबारा तीन साथियों के साथ मिलकर हत्या के मामले में गवाहों के साथ मारपीट कर दी, जिसके बाद वह फिर जेल चला गया था। दादा बोले कि इस बार उनके पास जमानत तक के पैसे नहीं थे।

मुश्किल से रुपए जुटाकर फिर बेल कराई, दी थी हिदायत

अरुणा के दादा ने बताया कि 15 दिन तक जमानत के रुपए जुटाए और वकील की मदद से उसकी जमानत करवाई। मथुरा प्रसाद ने बताया कि इस बार उन्होंने पोते अरुण मौर्य को चेतावनी दी थी कि यदि अब दोबारा उसने किसी के साथ मारपीट की या कोई आपराधिक वारदात को अंजाम दिया तो वह उससे नाता तोड़ लेंगे, वह खुद इसके लिए जिम्मेदार होगा, लेकिन अब माफिया ब्रदर्स की हत्या में उसका नाम सामने आया है।

यह भी पढ़ें : भारत ने डिजिटल स्वास्थ्य की शीर्ष प्राथमिकता के तौर पर पहचान की: यूनिसेफ

यह भी पढ़ें : टीएमसी नेता मुकुल रॉय बीजेपी में शामिल होंगेयह भी पढ़ें :

यह भी पढ़ें : शादियों से जुड़े ‘पर्सनल लॉ’ पर विचार नहीं किया जाएगा : सुप्रीम कोर्ट

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Pehowa Assembly Constituency : डीडी के जितने से मेरी ताकत 100 गुणा बढ़ेगी, दोनों भाई मिलकर मुख्यमंत्री नायब सैनी के साथ करेंगे पिहोवा का विकास : नवीन जिंदल
BJP Candidate Mahipal Dhanda : भाजपा की नीतियों ने देश की आर्थिक मजबूती को एक नई दिशा दी
Oscars 2025 : किरण राव की लापता लेडीज Oscars 2025 की रेस में हुई शामिल
Rahul Gandhi in Jammu-Kashmir : आपके लोकतांत्रिक अधिकार छीने जा रहे हैं…” राहुल गांधी ने जम्मू-कश्मीर चुनाव से पहले अनुच्छेद 370 को बहाल करने की मांग की
Sonipat Rai Former MLA Left Congress : कांग्रेस के इस पूर्व विधायक ने दिया अब कांग्रेस को झटका, इन कारणों से पार्टी को बोला अलविदा
kalka Assembly Constituency : हरियाणा की सबसे आख़िरी चोटी मोरनी के गांव टीपरा पहुंचे पूर्व केंद्रीय मंत्री विनोद शर्मा, भव्य स्वागत
Gurugram Murder : अपनी ही बहन का उजाड़ दिया सुहाग, जानिए क्यों उठाया खौफनाक कदम
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox