होम / Pamela Chopra passed away : दिवंगत फिल्म निर्माता यश चोपड़ा की पत्नी पामेला चोपड़ा का निधन

Pamela Chopra passed away : दिवंगत फिल्म निर्माता यश चोपड़ा की पत्नी पामेला चोपड़ा का निधन

• LAST UPDATED : April 20, 2023

India News, (इंडिया न्यूज़), मुंबई, Pamela Chopra passed away : बॉलीवुड के दिवंगत फिल्म निर्माता यश चोपड़ा की पत्नी पामेला चोपड़ा का निधन हो गया है। वह 85 वर्ष की थीं। यश राज फिल्म्स के इंस्टाग्राम पेज पर भी पामेला चोपड़ा के निधन की सूचना साझा की गई है। बता दें कि पामेला मशहूर गायिका थीं और अपने पति यश चोपड़ा की कई फिल्मों में उन्होंने संगीत दिया।

करीब 11 वर्ष पहले यश चोपड़ा ने दुनिया को अलविदा कहा

इंस्टाग्राम पर साझा किए गए पोस्ट में लिखा है, बहुत भारी दिल के साथ चोपड़ा परिवार यह सूचित कर रहा है कि आज सुबह पामेला चोपड़ा दुनिया को अलविदा कह गर्इं। करीब 11 वर्ष पहले उनके पति यश चोपड़ा का निधन हो गया था। अंतिम संस्कार आज मुंबई में किया जाएगा। दुख की इस घड़ी में आपकी सांत्वनाओं के लिए हम आभारी हैं और आपसे निवेदन है कि परिवार की निजता का सम्मान करें।

आदित्य चोपड़ा और उदय चोपड़ा की मां थीं पामेला

पामेला आदित्य चोपड़ा और उदय चोपड़ा की मां थीं। वहीं अभिनेत्री रानी मुखर्जी की सास थीं। उनके निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर है। पामेला आखिरी बार यशराज की डॉक्यूमेंट्री सीरीज ‘द रोमांटिक्स’ में नजर आई थीं। इस सीरीज में उन्होंने यश चोपड़ा की यात्रा और यशराज फिल्म्स (वाईआरएफ) पर बात की थीं।

फिल्म राइटर और प्रोड्यूसर भी थीं

पामेला चोपड़ा एक मशहूर सिंगर के अलावा फिल्म राइटर और प्रोड्यूसर भी थीं। उन्होंने ‘कभी कभी’, ‘दूसरा आदमी’, ‘त्रिशूल’, ‘चांदनी’, ‘लम्हे’, ‘डर’, ‘सिलसिला’, ‘काला पत्थर’, ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ और ‘मुझसे दोस्ती करोगे’ समेत पति यश चोपड़ा की कई फिल्मों में गाने गाए। पामेला ने यशराज बैनर की कई फिल्मों के म्यूजिक में अहम योगदान दिया। वह कई फिल्मों में ड्रेस डिजाइनर के तौर पर भी शामिल रहीं।

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox