होम / AIMIM chief Asaduddin Owaisi : सेना के जवानों पर हमला ‘कायराना’ कृत्य

AIMIM chief Asaduddin Owaisi : सेना के जवानों पर हमला ‘कायराना’ कृत्य

• LAST UPDATED : April 21, 2023

India News, AIMIM chief Asaduddin Owaisi, हैदराबाद : ‘ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन’ (एआईएमआईएम) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने जम्मू-कश्मीर के पुंछ में बृहस्पतिवार को हुए एक आतंकवादी हमले की निंदा करते हुए इसे ‘‘कायराना’’ हमला बताया। ओवैसी ने बृहस्पतिवार देर रात ट्वीट करके हमले में शहीद हुए जवानों के परिजन के प्रति संवेदना प्रकट की।

ओवैसी ने ट्वीट किया, ‘‘जम्मू-कश्मीर में आतंकवादी हमले में शहीद हुए पांच बहादुर जवानों के परिजन और उनके साथी जवानों के प्रति मैं संवेदना प्रकट करता हूं। मैं गंभीर रूप से घायल जवान के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं। यह एक कायराना हमला है और पूरी तरह निंदनीय है।’’

सेना ने बताया कि पुंछ में बृहस्पतिवार को एक आतंकवादी हमले के बाद सेना के वाहन में आग लगने से पांच जवान शहीद हो गए, जबकि एक अन्य जवान गंभीर रूप से घायल हो गया। सेना ने एक बयान में कहा है कि हमले में शहीद हुए जवान राष्ट्रीय राइफल्स इकाई के थे और उन्हें इलाके में आतंकवाद रोधी अभियानों के लिए तैनात किया गया था। सेना ने कहा कि जिस वाहन में जवान यात्रा कर रहे थे, वह अज्ञात आतंकवादियों के हमले की चपेट में आ गया और संभवत: ग्रेनेड की चपेट में आने के कारण उसमें आग लग गई।

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox