होम / Terrible Accident in Pune : ट्रक ने बस को टक्कर मारी, चार की मौत, 18 घायल

Terrible Accident in Pune : ट्रक ने बस को टक्कर मारी, चार की मौत, 18 घायल

• LAST UPDATED : April 23, 2023
  • हादसा मुंबई-बेंगलुरु राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक मंदिर के समीप शनिवार देर रात करीब दो बजे हुआ 
  • निजी यात्री बस को पीछे से आ रहे एक ट्रक ने टक्कर मार दी

India news (इंडिया न्यूज़ ) Terrible Accident in Pune, पुणे (महाराष्ट्र): महाराष्ट्र के पुणे जिले में एक ट्रक ने एक बस को टक्कर मार दी जिससे चार लोगों की मौत हो गयी और 18 अन्य लोग घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि यह हादसा मुंबई-बेंगलुरु राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक मंदिर के समीप शनिवार देर रात करीब दो बजे हुई। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सातारा से ठाणे के डोम्बिवली जा रही निजी यात्री बस जब स्वामीनारायण मंदिर के समीप पहुंची तो पीछे से आ रहे एक ट्रक ने उसे टक्कर मार दी।

उन्होंने बताया कि हादसे में बस में सवार तीन यात्रियों और ट्रक चालक की मौत हो गयी जबकि 18 यात्री घायल हो गए।उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया ऐसा लगता है कि ट्रक चालक ने वाहन पर से नियंत्रण खो दिया था जिसके कारण ट्रक बस से टकरा गया। हादसे की सूचना मिलने के बाद चिकित्सा आपात सेवा का दल घटनास्थल पर पहुंचा।

अधिकारियों ने बताया कि 13 घायल यात्रियों को पुणे के विभिन्न अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। अन्य घायलों को नजदीकी अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। पुणे जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी आयुष प्रसाद ने बताया कि वाहन चालकों में थकान एक प्रमुख समस्या है जिससे निपटने की आवश्यकता है।

यह भी पढ़ें :  प्रधानमंत्री ने सूडान में भारतीयों की स्थिति की समीक्षा के लिए उच्च स्तरीय बैठक की अध्यक्षता की

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox