HTML tutorial
होम / Journalists Pension Increase : हरियाणा में पत्रकारों की पेंशन बढ़कर अब 11,000 रुपए

Journalists Pension Increase : हरियाणा में पत्रकारों की पेंशन बढ़कर अब 11,000 रुपए

• LAST UPDATED : April 24, 2023
  • मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने संत धन्ना भगत जयंती पर बढ़ाई पेंशन

  • पहले पेंशन थी 10 हजार रुपए

India News (इंडिया न्यूज), Journalists Pension Increase, नई दिल्ली : हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने संत धन्ना भगत जयंती पर पत्रकारों की पेंशन बढ़ाने का निर्णय लिया है। जी हां, पत्रकारों की पेंशन अब 10,000 रुपए से बढ़ाकर 11,000 रुपए की घोषणा की है। अब पत्रकारों की पेंशन राशि ऑटोमेशन मोड पर ही डीए (DA) में वार्षिक वृद्धि के अनुपात में बढ़ेगी।

बता दें कि अखिल भारतीय मीडिया मीट कन्फेडरेशन ऑफ न्यूजपेपर एंड न्यूज एजेंसी एम्प्लॉइज ऑर्गेनाइजेशन द्वारा नगर निगम भवन, सेक्टर-35 चंडीगढ़ में दो दिवसीय आयोजित समारोह आयोजित किया गया जिसमे हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने शिरकत की। इस अवसर पर ट्रिब्यून कर्मचारी संघ के अध्यक्ष अनिल कुमार गुप्ता ने मुख्यमंत्री को सम्मानित कर एक स्मृति चिन्ह भेंट कर भव्य स्वागत किया।

प्रिंट मीडिया हमेशा प्रासंगिक और विश्वसनीय रहेगा

सीएम ने इस अवसर पर कहा कि प्रिंट मीडिया हमेशा प्रासंगिक और विश्वसनीय रहेगा और हितधारकों को इस अवसर पर आगे बढऩे की जरूरत है। समाचार को व्यापक प्रसार सुनिश्चित करने के लिए क्षेत्रिय भाषाओं का मीडिया संदेश में अहम योगदान रहा। उन्होंने कहा कि डेस्क पत्रकारों को सभी कल्याणकारी योजनाओं से जोड़ने की योजना है। मालूम रहे कि अभी हाल ही में मीडिया वेल्बीनग एसोशिएशन ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल से मांग की थी पत्रकारों की पेंशन में वृद्धि की जाए।

यह भी पढ़ें : Bishnoi Mahasabha Action On Kuldeep Bishnoi : कुलदीप बिश्नोई को अखिल भारतीय बिश्नोई महासभा के संरक्षक पद से हटाया

यह भी पढ़ें : यह भी पढ़ें : Haryana Corona Update : 24 घंटों में आए 596 नए केस

यह भी पढ़ें : Haryana Corona Update : 24 घंटों में आए 596 नए केस

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox