होम / Weather Update 25 April : कुछ राज्यों में बारिश व ओले गिरने का अनुमान

Weather Update 25 April : कुछ राज्यों में बारिश व ओले गिरने का अनुमान

• LAST UPDATED : April 25, 2023
  • देश के कई राज्योंं में अगले 2-3 दिनों में अधिकतम तापमान में बदलाव नहीं होगा

India News (इंडिया न्यूज़), Weather Update 25 April, नई दिल्ली:भारतीय मौसम विभाग के अनुसार देश के कई राज्योंं में अगले 2-3 दिनों में अधिकतम तापमान में बदलाव देखने को नहीं मिलेगा। इसके अलावा अगले सात दिन तक देश के अधिकतर हिस्सों में लू चलने की भी कोई संभावना नहीं है। मौसम विभाग के अनुसार आज भी कुछ राज्यों में बारिश व ओले गिरने का अनुमान है।

तीन दिन में पूर्वी भारत व पूर्वोत्तर बारिश का अनुमान

मौसम विभाग के मुताबिक अगले तीन दिन में पूर्वी भारत में, जबकि पूर्वोत्तर राज्यों में अगले 24 घंटों में तेज हवाओं के साथ हल्की या मध्यम बारिश हो सकती है। अरुणाचल प्रदेश, असम और मेघालय के कुछ इलाकों में 28 अप्रैल को भारी वर्षा का अनुमान है।

अगले पांच दिन में इन राज्यों में बारिश के आसार

आईएमडी अधिकारियों ने बताया कि अगले पांच दिन में मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और विदर्भ में तेज हवाओं के साथ बारिश होने की आसार हैं। इस दौरान मध्य महाराष्ट्र और मराठवाड़ा में व 27 और 28 अप्रैल को गुजरात में बिजली चमकने के साथ हल्की बारिश होने की संभावना है। चार दिनों के दौरान केरल, आंध्र प्रदेश, तमिलनाडु, तेलंगाना, कर्नाटक और पुडुचेरी में बारिश हो सकती है। वहीं कल और 27 अप्रैल को केरल में, जबकि 27 अप्रैल को तेलंगाना में भारी वर्षा का अनुामन है।

यह भी पढ़ें : Prakash Singh Badal Health Update : पूर्व मुख्यमंत्री की हालत नाजुक, आईसीयू में भर्ती

यह भी पढ़ें : MP Karthik Sharma की कार को ट्रक ने मारी टक्कर

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox