होम / Actress Simran Sharma : तेरे बिन जिया जाए ना के बाद अब जन्म जन्म का साथ में दिखाई देंगी सिमरन शर्मा

Actress Simran Sharma : तेरे बिन जिया जाए ना के बाद अब जन्म जन्म का साथ में दिखाई देंगी सिमरन शर्मा

• LAST UPDATED : April 26, 2023
  • जीटीवी पर सुपरहिट सीरियल तेरे बिन जिया जाए ना में भाभी का शानदार किरदार निभाया

पवन शर्मा, India News (इंडिया न्यूज), Simran Sharma, चंडीगढ़ : जीटीवी पर सुपरहिट सीरियल तेरे बिन जिया जाए ना में भाभी का शानदार रोल अदा करने के बाद सिमरन शर्मा अब दंगल टीवी पर दिखाए जाने वाले सीरियल जन्म-जन्म का साथ में नजर आएगी। सिमरन ने मुंबई से फोन पर हुई बातचीत में बताया कि इस शो में वे गिन्नी नाम का केरेक्टर कर रही हैं।

शो में अपने आप में मस्त रहने वाली लड़की का रोल अदा कर रही

फुल हाउस मीडिया के इस शो में वे एक ऐसी लड़की का रोल कर रही है जो अपने आप में मस्त रहती है। फैशन, में उसकी बहुतरुचि रहती है। उसकी मां जो भी उसको बोलती है वह वैसा ही करती है। सिमरन ने बताया कि पिछला शो जो जीटीवी के लिए किया था वह बहुत अच्छा रहा था।
        उस शो के बाद वे अपने घर शिमला चली गई थी। मगर एक दिन अचानक शो के निर्देशक उपेंद्र शुक्ला ने फोन किया और नए सीरियल के बारे में बताया। खास बात यह रही कि उन्होंने अपना ऑडिशन शिमला से ही दिया और अगले ही दिन उन्हें शार्ट लिस्ट कर दिया गया। इसके अगले ही दिन उन्हें मुंबई बुला लिया गया और शूटिंग शुरू कर दी। सिमरन ने बताया कि तेरे बिन जिया जाए में उन्होंने रक्सान्धा खान के साथ कार्य किया था। सौभाग्य से वे इस सीरियल में भी कार्य कर रहे हैं, जिससे उन्हें काफी लाभ मिलेगा।

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox