होम / Stone Pelting At Rohtak Police Post : इंदिरा कॉलोनी चौकी पर पथराव, महिला एएसआई समेत 3 जवान घायल

Stone Pelting At Rohtak Police Post : इंदिरा कॉलोनी चौकी पर पथराव, महिला एएसआई समेत 3 जवान घायल

• LAST UPDATED : April 27, 2023

India News (इंडिया न्यूज), Stone Pelting At Rohtak Police Post, रोहतक : प्रदेश के जिला रोहतक में देर रात इंदिरा कॉलोनी पर पथराव किए जाने का मामला सामने आया है। जी हां, बुधवार रात शहर में नशे की बिक्री के खिलाफ कार्रवाई करने गई पुलिस को आखिर अपनी जान बचाकर वहां से भागना पड़ा। लोगों ने यहां चौकी पर आकर पथराव कर दिया जिसमें एक महिला एएसआई समेत 3 जवानों को चोटें आईं।

जानकारी के अनुसार इंदिरा कॉलोनी में पुलिस टीम ने छापामार कार्रवाई के दौरान एक महिला के पास नशीला पदार्थ होने के संदेह में चलते हिरासत में लिया था जिसका लोगों ने विरोध करना शुरू कर दिया। उधर पुलिस का कहना है कि परिवार के सदस्य महिला को बचाने में लिए रास्ता रोकने लगे। इस दौरान पुलिस व उस परिवार के बीच कहासुनी भी हुई। मौके पर उमड़ी लोगों की भीड़ में पुलिस ने एक युवक को भी पकड़ा है। लोगों का कहना है कि यह युवक यहां लोगों के साथ पुलिस कार्रवाई देख रहा था जबकि पुलिस का कहना है कि उसे नशा बेचने के शक के चलते पकड़ा गया है।

हालात बेकाबू होते देख अतिरिक्त पुलिस बल मंगवाया गया

मामला कुछ देर बाद काफी गर्मा गया और लोगों की भीड़ पुलिस चौकी के बाहर हंगामा करने लगी, इतना ही नहीं लोगों ने पथराव करना भी शुरू कर दिया। इस पथराव में एएसआई सरिता, एएनसी टीम के ईएचसी संजय और कांस्टेबल मनोज चोटिल हो गए। हालात बेकाबू होते देख अतिरिक्त पुलिस बल को बुलाया गया।

यह भी पढ़ें : Haryana Corona Live Updates : प्रदेश में आज 866 लोग कोरोना संक्रमित मिले

यह भी पढ़ें : India Covid-19 Update : देश में आज 10 हजार से कम आए केस

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox