HTML tutorial
होम / Anil Vij Australia Tour Update : विज ने उद्यमियों के साथ की बैठक

Anil Vij Australia Tour Update : विज ने उद्यमियों के साथ की बैठक

• LAST UPDATED : April 27, 2023

India News (इंडिया न्यूज), Anil Vij Australia Tour Update, चंडीगढ़ : ऑस्ट्रेलिया में अंतरराष्ट्रीय गीता महोत्सव होने जा रहा है जिसको लेकर हरियाणा सरकार की ओर से गृह मंत्री अनिल विज कार्यक्रम का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं। मालूम रहे कि 25 अप्रैल को वह गए थे और 2 मई को वापस आएंगे।

इस दौरान विजन ने ऑस्ट्रेलिया विधानसभा के सदस्य रे विलियम्स, हिल शायर काउंसिल की काउंसलर रीना जेठी के साथ मीटिंग की। बैठक में ही हरियाणवी एसोसिएशन के अध्यक्ष सेवा सिंह रेढु, ऑस्ट्रेलिया के शारीरिक शिक्षा के निदेशक केविन कैलिंको, ECA ग्रुप के निदेशक रूपेश सिंह, एक्सट्रीम कम्युनिकेशन के निदेशक हेमंत बब्बर से भी भेंट की। वहीं उद्यमियों के साथ भी बैठक की गई जिसमें विज ने हरियाणा में बेहतर कानून व्यवस्था, ईज ऑफ डूइंग बिजनेस, ईज ऑफ लिविंग में हरियाणा की बेहतरी के बारे में कहा।

विज के साथ ये रहे उपस्थित

आस्ट्रेलिया में विज के साथ पानीपत ग्रामीण के विधायक महिपाल ढांडा, फरीदाबाद इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के पूर्व प्रधान बीआर भाटिया, ऑस्ट्रेलियन हरियाणवी फेडरेशन के अध्यक्ष सेवा सिंह रेडू, उद्यमी रितेश भाटिया, हेमंत बब्बर, अरुण शर्मा, उमेश शर्मा और सोम भाटिया भी उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें : PM Modi on Karnataka Elections : डबल इंजन’ की सरकार न रहने पर जनता पर ‘डबल मार’ पड़ती है : प्रधानमंत्री मोदी

यह भी पढ़ें : Badrinath Dham : बदरीनाथ धाम के कपाट खुले, हजारों श्रद्धालु बने गवाह

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox