होम / West Bengal Teacher Recruitment: प.बंगाल टीचर रिक्रूटमेंट स्कैम केस जस्टिस अजय गंगोपाध्याय से छीना गया

West Bengal Teacher Recruitment: प.बंगाल टीचर रिक्रूटमेंट स्कैम केस जस्टिस अजय गंगोपाध्याय से छीना गया

• LAST UPDATED : April 28, 2023
  • अन्य कोई जज करेंगे सुनवाई

India News (इंडिया न्यूज),West Bengal Teacher Recruitment, प.बंगाल : उच्चतम न्यायालय ने शुक्रवार को कलकत्ता उच्च न्यायालय के कार्यवाहक मुख्य न्यायाधीश से कहा कि ‘टीचर रिक्रूटमेंट स्कैम मामले की सुनवाई स अभिजीत गंगोपाध्याय के अलावा किसी अन्य न्यायाधीश को सौंपा जाए।

दरअसल ऐसा कहा जा रहा है कि न्यायमूर्ति अजय गंगोपाध्याय ने इस मामले की सुनवाई के दौरान एक टीवी चैनल को इंटरव्यू दिया और उसमें केस की जानकारियों को साझा किया।

न्यायाधीश की अध्यक्षता वाली पीठ को सौंपा

टीएमसी नेता अभिषेक बनर्जी की याचिका पर सुनवाई करते हुए प्रधान न्यायाधीश डी वाई चंद्रचूड़ और न्यायमूर्ति पी एस नरसिम्हा की पीठ ने कलकत्ता उच्च न्यायालय के रजिस्ट्रार जनरल की रिपोर्ट का संज्ञान लिया और कहा कि मामले को किसी अन्य न्यायाधीश की अध्यक्षता वाली पीठ को सौंपा जाना चाहिए।

“हम कलकत्ता उच्च न्यायालय के माननीय कार्यवाहक मुख्य न्यायाधीश को लंबित कार्यवाही को कलकत्ता उच्च न्यायालय के किसी अन्य न्यायाधीश को सौंपने का निर्देश देते हैं। इस संबंध में, “पीठ ने अपने आदेश में कहा। जिस न्यायाधीश को कार्यवाही सौंपी जाती है, वह सभी आवेदनों को लेने के लिए स्वतंत्र होगा।

यह भी पढ़ें : Atiq Ahmed and Ashraf: सुप्रीम कोर्ट ने यूपी सरकार से अतीक अहमद और अशरफ की हत्या मामले की जांच की प्रगति रिपोर्ट मांगी

यह भी पढ़ें : Elgar Parishad: एलगार परिषद के वरवरा राव ने मांगी हैदराबाद जाने की अनुमति, कोर्ट ने कहा एनआईए की रिपोर्ट के बाद फैसला

यह भी पढ़ें : Jiah Khan suicide case: अभिनेत्री जिया खान खुदकुशी मामला: सूरज पंचोली सबूतों के अभाव में बरी

Connect With Us : Twitter, Facebook 

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT