होम / PM Modi on Congress : कांग्रेस ने 91 बार अलग-अलग तरह से अपमानित किया : मोदी

PM Modi on Congress : कांग्रेस ने 91 बार अलग-अलग तरह से अपमानित किया : मोदी

• LAST UPDATED : April 29, 2023

India News, इंडिया न्यूज, Amritsar Airport, हुमनाबाद (कर्नाटक) : कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे की ‘जहरीला सांप’ वाली टिप्पणी को लेकर पार्टी पर निशाना साधते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शनिवार को कहा कि कांग्रेस और उसके नेता अब तक 91 बार अलग-अलग तरह से उन्हें अपमानित कर चुके हैं।

पार्टी ने बाबासाहेब आंबेडकर और वीर सावरकर को भी अपशब्द कहे

कांग्रेस पर कर्नाटक में लिंगायत समुदाय का भी अपमान करने का आरोप लगाते हुए मोदी ने कहा कि पार्टी ने बाबासाहेब आंबेडकर और वीर सावरकर को भी अपशब्द कहे हैं।

कांग्रेस की गालियों का लोग वोटों से जवाब देंगे

कर्नाटक में 29 मार्च को चुनाव की घोषणा होने के बाद पहली बार प्रचार के लिए राज्य के दौरे पर आए प्रधानमंत्री ने कांग्रेस पर प्रहार करते हुए कहा कि लोग उसकी गालियों का वोटों से जवाब देंगे और वे (कांग्रेस नेता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर जितना कीचड़ उछालेंगे, उतना ही कमल खिलेगा।

मोदी ने कहा, ‘‘कांग्रेस आम आदमी के बारे में बात करने वाले, उनके भ्रष्टाचार को सामने लाने वाले और स्वार्थ की उनकी राजनीति पर वार करने वाले हर व्यक्ति से नफरत करती है। ऐसे लोगों के खिलाफ कांग्रेस की नफरत गहरी हो जाती है। इस चुनाव में भी कांग्रेस ने एक बार फिर मुझे अपशब्द कहना शुरू कर दिया है।’’

यह भी पढ़ें : Amritsar Airport : 14 यात्रियों को एयरपोर्ट पर छोड़ दुबई रवाना हो गया विमान

यह भी पढ़ें : India Covid-19 : देश में संक्रमण के 7,171 नए मामले सामने आए

यह भी पढ़ें : Panchkula SHO Death : महाराष्ट्र में हुए सड़क हादसे में पंचकूला एसएचओ की मौत

Tags: