होम / Anand Mohan: आनंद मोहन की रिहाई के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में जी कृष्णैया की पत्नी उमा ने दाखिल की याचिका

Anand Mohan: आनंद मोहन की रिहाई के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में जी कृष्णैया की पत्नी उमा ने दाखिल की याचिका

• LAST UPDATED : April 29, 2023

India News (इंडिया न्यूज),Anand Mohan, प्रयागराज : बिहार के पूर्व सांसद आनंद मोहन की रिहाई के खिलाफ गोपालगंज के तत्कालीन डीएम जी कृष्णैया पत्नी उमा कृष्णैया सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल कर दी है।

गोपालगंज के तत्कालीन डीएम जी कृष्णैया की पत्नी उमा कृष्णैया ने आनंद मोहन को फिर से जेल भेजने की मांग की है। उमा कृष्णैया ने  बिहार सरकार के उस नोटिफिकेशन को भी रद्द करने की मांग की है जिसका हवाला देते हुए आनंद मोहन सहित नौ अन्य को रिहा किया गया है।

आनंदमोहन की रिहाई का विरोध किया

आनंद मोहन की रिहाई के बाद ही उमा ने  रिहा करना गलत फैसला है। उन्होंने उसी समय सीएम नितीश कुमार सहित राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री से भी आनंदमोहन की रिहाई का विरोध किया था।

आनंद मोहन की रिहाई पर जी कृष्णैया की बेटी पद्मा ने भी कहा है कि आनंद मोहन सिंह का आज जेल से छूटना हमारे लिए बहुत दुख की बात है। यह सिर्फ एक परिवार के लिए नहीं बल्कि पूरे देश के लिए अन्याय है।

आंध्र प्रदेश के आईएएस एसोसिएशन ने भी गोपालगंज के पूर्व जिलाधिकारी जी कृष्णैया की हत्या के दोषियों की रिहाई पर आपत्ति जताई है और बिहार सरकार से अपने फैसले पर पुनर्विचार करने की अपील की है. दरअसल बिहार की नीतीश सरकार ने नियम में बदलाव करआनंद मोहन के साथ एक दर्जन जेलों में बंद 27 बंदियों को मुक्त करने का आदेश जारी किया गया था।

यह भी पढ़ें :Application form for appointment of Judges: गुजरात 57 जजों की नियुक्ति के लिए मांगे गए आवेदन पत्र, 5 मई तक ऑनलाइन कर सकते हैं आवेदन

यह भी पढ़ें : Fake Immigration Companies: फर्जी इमिग्रेशन कंपनियां बनाकर बेरोजगार युवको को ठगने का सिलसला जारी

यह भी पढ़ें : Modi Surname Issue: मोदी सरनेम मामला: राहुल गाँधी ने गुजरात हाई कोर्ट से सजा पर रोक की मांग की, सुनवाई 2 मई को भी जारी रहेगी

Connect With Us : Twitter, Facebook 

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT