होम / Poisonous gas leak in Ludhiana Update : लुधियाना में जहरीली गैस का रिसाव, 11 की मौत

Poisonous gas leak in Ludhiana Update : लुधियाना में जहरीली गैस का रिसाव, 11 की मौत

• LAST UPDATED : April 30, 2023
  • मृतकों में बच्चे भी शामिल, कई बेहोश, बढ़ सकती है मृतकों की संख्या

India News (इंडिया न्यूज), Poisonous gas leak in Ludhiana, लुधियाना : पंजाब के लुधियाना में रविवार सुबह दर्दनाक हादसे उस समय हो गया जब रिहायशी क्षेत्र के नजदीक स्थित एक इमारत से जहरीली गैस का रिसाव हो गया। इस रिसाव से बच्चों सहित 11 लोगों की मौत हो चुकी है। जबकि 10 से ज्यादा लोग बेहोश बताए जा रहे हैं। जानकारी के अनुसार हादसा ग्यारसपुरा स्थित एक इमारत में सुबह 7:15 बजे हुआ। लुधियाना की एसडीएम स्वाति ने बताया कि गैस रिसाव के बाद 11 लोग बेहोश हो गए। फायर ब्रिगेड, पुलिस टीम मौके पर मौजूद है। पूरे इलाके को सील कर दिया गया है।

जो भी दूध लेने गया वो बेहोश होता गया : विधायक

हादसे की जानकारी देते हुए विधायक राजिंदरपाल कौर ने कहा कि इमारत में मिल्क बूथ बना था और जो भी सुबह यहां दूध लेने गया वह बेहोश हो गया। इसके बाद घटना का पता चला। जहां गैस रिसाव हुआ है, उस इमारत के 300 मीटर के दायरे में जाने पर लोग बेहोश हो रहे हैं। किस गैस का रिसाव हुआ और इसकी वजह क्या है, यह जानकारी अभी नहीं आई है।

गैस रिसाव की घटना दुखदायी : मान

इस घटना पर भगवंत मान ने गहरा दुख जताते हुए कहा कि गैस रिसाव की घटना बहुत ही दुखदायी है। इस घटना में कई लोगों की मौत हो गई जिनमें कुछ बच्चे भी शामिल है जोकि बहुत ही पीड़ादायक है। उन्होंने कहा कि पीड़ित परिवारों के साथ उन्हें हमदर्दी है और हर संभव मदद पहुंचाई जा रही है।

यह भी पढ़ें : Operation Kaveri Continue : अब तक 2000 भारतीयों को निकाला गया

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT