होम / Suspects seen on Indo -Pak border : बीएसएफ ने चलाया सर्च ऑपरेशन

Suspects seen on Indo -Pak border : बीएसएफ ने चलाया सर्च ऑपरेशन

• LAST UPDATED : April 30, 2023
  • संदिग्ध की संख्या 2 से तीन बताई जा रही

India News (इंडिया न्यूज), Suspects seen on Indo -Pak border, पठानकोट : गत दिनों कश्मीर में भारतीय सेना के वाहन पर हुई गोलीबारी के बाद अब पंजाब के पठानकोट में कुछ संदिग्ध लोग दिखाई देने की खबर है। इन संदिग्ध की संख्या 2 से तीन बताई जा रही है। जानकारी के अनुसार पठानकोट के बमियाल सेक्टर में गत रात ये संदिग्ध दिखाई दिए। ये लोग बमियाल सेक्टर के पहाड़ीपुर पोस्ट के नजदीक देखे गए।

हालांकि इनपर तुरंत बीएसएफ जवानों ने फायरिंग की लेकिन अंधेरे का फायदा उठाकर ये बच निकले। इसके बाद शनिवार रात और रविवार दिन में बीएसएफ जवानों ने एरिया में सर्च आॅपरेशन चलाया। हालांकि अभी तक किसी संदिग्ध के पकड़े जाने की सूचना नहीं मिली है।

जीरो लाइन के पास दिखाई दिए थे संदिग्ध

बीएसएफ की तरफ से दी गई सूचना में बताया गया है कि ये संदिग्ध गत रात्रि पहाड़ीपुर पोस्ट पर भारत पाक सीमा जीरो लाइन पर पाकिस्तान की ओर से हरकत दिखाई दी। जब बीएसएफ जवानों ने कुछ देर तक इस हरकत पर नजर बनाई तो करीब तीन लोग दिखाई दिए। इसके तुरंत बाद बीएसएफ जवानों ने फायरिंग की और सर्च आॅपरेशन चलाया लेकिन कुछ भी बारामद नहीं हो सका।

सुरक्षा बलों पर घात लगाकर हो रहे हमले

ज्ञात रहे कि आतंकवादी सुरक्षा बलों पर घात लगाकर हमले कर रहे हैं। ऐसा ही एक हमला पिछले दिनों पुंछ में सेना के ट्रक पर हुआ था जिसमें भारतीय सेना के पांच जवान शहीद हुए थे। इस हमले के बाद आतंकवादी संगठन ने कुछ वीडियो और तस्वीरें जारी की थी जिसमें दिखाई दे रहा था कि सेना के ट्रक पर पूरी तरह से नजर रखी जा रही थी और उसपर उस समय हमला बोला गया जब ट्रक आतंकवादियों के घेरे के बिल्कुल बीच पहुंचा।

Tags: