होम / Kaun Banega Crorepati 15: अमिताभ बच्चन बहुत जल्द लेकर आ रहे हैं ‘कौन बनेगा करोड़पति’ सीजन 15

Kaun Banega Crorepati 15: अमिताभ बच्चन बहुत जल्द लेकर आ रहे हैं ‘कौन बनेगा करोड़पति’ सीजन 15

• LAST UPDATED : April 30, 2023

India News (इंडिया न्यूज),Kaun Banega Crorepati 15, दिल्ली : हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन किसी अलग पहचान के मोहताज नहीं हैं। अपने लाजवाब अभिनय के लिए अमिताभ बच्चन का जलवा बड़े पर्दे से लेकर छोटे पर्दे तक फैल चुका है। बिग बी अपने टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं। इसी बीच कौन बनेगा करोड़पति के 15वें सीजन को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है, जिसके चलते बिग बी ने इस केबीसी 15 के रजिस्ट्रेशन का ऐलान किया है।

शुरू हुए कौन बनेगा करोड़पति 15 के रजिस्ट्रेशन

https://www.instagram.com/reel/Crpuc0LPr3g/?utm_source=ig_web_copy_link

अमिताभ बच्चन का कौन बनेगा करोड़पति 15 शो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। ऐसे में इस शो से जुड़े किसी का भी अपडेट जानने के लिए फैंस काफी उत्साहित हैं। अमिताभ बच्चन जल्द ही कौन बनेगा करोड़पति 15 के जरिए टीवी पर वापसी करने जा रहे हैं। इस बीच अब केबीसी 15 के रजिस्ट्रेशन शुरू हो गए हैं। दरअसल सोनी टीवी ने रविवार को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है।

ये वीडियो बिग बी के शो कौन बनेगा करोड़पति 15 का प्रोमो है, जिसमें अमिताभ बच्चन ये कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि- ‘माना की हॉट सीट आपका सपना है और सपनें पूरे करने के लिए आप कुछ भी कर सकते हैं। केबीसी 15 के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू हो चुके हैं और हर दिन आपसे एक नया सवाल पूछा जाएगा।’

आप भी बन सकते हैं कौन बनेगा करोड़पति 15 का हिस्सा

बात कौन बनेगा करोड़पति 15 के शुरुआत की जाए तो 29 अप्रैल यानी शनिवार रात 9 बजे अमिताभ बच्चन के इस रियलिटी शो के रजिस्ट्रेशन स्टार्ट हो गए हैं। अगर आप भी करोड़पति बनना चाहते हैं तो ये आपके आप पास सुनहरा मौका है। इसके लिए आपको अपने मोबाइल से घर बैठे सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के इस खास शो के लिए अपना रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें : Shah Rukh Photo From Dunki Set: शाहरुख खान-तापसी पन्नू की फोटो डंकी के सेट से हुई लीक

यह भी पढ़ें : Fake Immigration Companies: फर्जी इमिग्रेशन कंपनियां बनाकर बेरोजगार युवको को ठगने का सिलसला जारी

यह भी पढ़ें : Disadvantages of Eating More Ice Cream: आइए जानते हैं गर्मियों में अधिक आइसक्रीम खाने के नुकसान

Connect With Us : Twitter, Facebook 

Tags: