होम / Brij Bhushan Sharan Singh on Wrestlers : बेशक, आप मुझे फांसी दे दीजिए, लेकिन खेल मत रोकिए

Brij Bhushan Sharan Singh on Wrestlers : बेशक, आप मुझे फांसी दे दीजिए, लेकिन खेल मत रोकिए

• LAST UPDATED : May 1, 2023

India News, इंडिया न्यूज, Brij Bhushan Sharan Singh on Wrestlers, नई दिल्ली : भारतीय कुश्ती संघ (WFI) के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ दिल्ली जंतर-मंतर पर पहलवानों का धरना आज 9वें दिन भी जारी है। इस बीच आरोपी सांसद बृजभूषण ने कहा कि कुछ रेसलर्स के कारण 4 माह से खेल की सारी गतिविधियां ठप हैं।

धरने पर बैठे खिलाड़ियों से मेरी अपील है कि बेशक, आप मुझे फांसी दे दीजिए, लेकिन खेल को मत रोकिए। बच्चों के भविष्य के साथ किसी भी तरहक का खिलवाड़ न करें। अगर आप नहीं माने तो जिस बच्चे की आयू आज 14 वर्ष 9 माह है, वह 3 महीने के बाद अपने जीवन में एक प्रतियोगिता को खेलने का अवसर खो देगा।

पीएम कहेंगे तो उसी समय इस्तीफा दे देंगे : बृजभूषण

वहीं बृजभूषण ने कहा कि अगर देश के प्रधानमंत्री कहेंगे तो वह उसी समय अपना इस्तीफा दे देंगे। इस धरने के पीछे कई 100 करोड़ रुपए खर्च किए गए हैं और इसमें दीपेंद्र हुड्डा के साथ-साथ एक बड़ा उद्योगपति भी शामिल है।

नवजोत सिंह सिद्धू भी जंतर-मंतर पहुंचे

नवजोत सिंह सिद्धू

वहीं पंजाब कांग्रेस के वरिष्ठ नेता नवजोत सिंह सिद्धू भी आज पहलवानों के समर्थन में धरना स्थल पर पहुंचे हैं। उन्होंने कहा कि यह संजीदगी वाले मामले में न ही कोई ताली बजाए और न ही नारे लगाए। मैं अपने खिलाड़ियों के लिए आया हूं। ये रील हीरो नहीं, रियल हीरो है।

यह भी पढ़ें : Kapil Sibbal on Wrestlers Protest : जंतर-मंतर पर जाकर महिला पहलवानों के मन की बात सुनें प्रधानमंत्री मोदी

यह भी पढ़ें : Wrestlers Protest at Jantar Mantar : प्रताड़ना के बारे में प्रधानमंत्री को बताया था : विनेश फोगाट

Tags: