होम / ‘Ponniyin Selvan 2’ : मुंबई में ‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ की सक्सेस पार्टी

‘Ponniyin Selvan 2’ : मुंबई में ‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ की सक्सेस पार्टी

• LAST UPDATED : May 1, 2023

India News (इंडिया न्यूज), ‘Ponniyin Selvan 2’ success party, मुंबईसाउथ सिनेमा की फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन 2’ इस समय सुर्खियों में है। साउथ के दिग्गज डायरेक्टर मणिरत्नम की फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन 2’ को अपनी तीनों रिलीज में दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। जिससे ‘पोन्नियिन सेलवन 2’ ने भी बंपर कमाई की है। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें पीएस-2 सुपरस्टार विक्रम चिएन केक काटते नजर आ रहे हैं, जिन्हें ‘पोन्नियिन सेलवन 2’ की सक्सेस पार्टी के लिए इनवाइट किया गया था।

मुंबई में ‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ की सक्सेस पार्टी

साउथ सुपरस्टार विक्रम चियान के फैन पेज ने ट्विटर पर कई लेटेस्ट पोस्ट शेयर किए हैं। इन पोस्ट में ‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ की सक्सेस पार्टी की वीडियो भी शामिल हैं। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि विक्रम केक कटिंग करते दिख रहे हैं, जबकि डायरेक्टर मणिरत्नम की पत्नी सुहासिनी, ऐश्वर्या राय बच्चन, अभिषेक बच्चन इस वीडियो में नजर आ रहे हैं। ट्वीट में लिखा है कि- मुंबई में फिल्म ‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ की स्पेशल स्क्रीनिंग को रखा गया।

https://www.instagram.com/reel/CrnPuJoJTql/?utm_source=ig_web_copy_link

इसके बाद फिल्म को मिल रहे सकारात्मक रिस्पॉन्स को देखते हुए टीम ने एक प्राइवेट पार्टी का आयोजन किया है। इसके अलावा इंस्टाग्राम पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें ऐश्वर्या ‘पोन्नियिन सेलवन 2’ स्टार विक्रम को गले लगाती नजर आ रही हैं। वहीं साउथ एक्ट्रेस तृष्णा कृष्णन ने भी डायरेक्टर मणिरत्नम और ऐश के साथ एक इंस्टा स्टोरी शेयर की है। वहीं अन्य तस्वीरों में बॉबी देओल और तनीषा मुखर्जी जैसे कलाकार नजर आ रहे हैं।

‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ ने की धमाकेदार कमाई

डायरेक्टर मणि रत्नम की फिल्म ‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ का जादू फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है। सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार फिल्म ‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ ने ओपनिंग वीकेंड तक इंडिया में 80 करोड़ से ज्यादा का कारोबार कर लिया है। जबकि ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने इस बात की जानकारी ट्विटर पर दी है कि ‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ ने रिलीज के 3 दिन में वर्ल्डवाइड 150 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

यह भी पढ़ें : Political use of religious: धार्मिक नाम-अर्थ और प्रतीकों का राजनीतिक उपयोग रोकने के लिए सुप्रीम कोर्ट में डाली गई याचिका वापस!

यह भी पढ़ें : Justice Suryakant: भारत मध्यस्थता और विवाद समाधान के लिए पसंदीदा स्थान बन रहा है: जस्टिस सूर्यकांत

यह भी पढ़ें : Asaram Bapu : राजस्थान हाईकोर्ट से आसाराम बापू को मिली जमानत

Connect With Us : Twitter, Facebook 

Tags: