होम / Gang war in Tihar jail : दिल्ली तिहाड़ जेल में गैंगवार, गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया की हत्या

Gang war in Tihar jail : दिल्ली तिहाड़ जेल में गैंगवार, गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया की हत्या

• LAST UPDATED : May 2, 2023
  • दर्जनों आपराधिक केसों का आरोपी था गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया

India News (इंडिया न्यूज), Gang war in Tihar jail, नई दिल्ली : दिल्ली की अति सुरक्षित माने जाने वाली तिहाड़ जेल में एक बार फिर से मंगलवार को गैंगवार हुआ। इस गैंगवार में जेल में बंद और दर्जनों आपराधिक केसों का आरोपी गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया की हत्या कर दी गई। जेल से मिली जानकारी के अनुसार टिल्लू ताजपुरिया पर हमला गैंगस्टर जितेंद्र गोगी की गैंग के सदस्य योगेश टुंडा, दीपक, राजेश और रियाज खान ने किया।

इन बदमाशों ने टिल्लू पर लोहे की रॉड से हमला किया, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। टिल्लू रोहिणी कोर्ट में शूटआउट का आरोपी था। ज्ञात रहे कि तिहाड़ में इससे पहले 14 अप्रैल को हुए गैंगवार में गैंगस्टर प्रिंस तेवतिया की हत्या कर दी गई थी।

मंगलवार सुबह सवा छह बजे किया हमला

जेल अधिकारी के मुताबिक, तिहाड़ में बहुत सारे खतरनाक अपराधी कैद हैं। इनमें से बहुत सारे अलग-अलग गैंग से संबंधित है। इसी के चलते जेल में गैंगवार की आशंका हमेशा बनी रहती है। इसी से बचने के लिए सभी को अलग-अलग सेल में रखा जाता है। इसलिए गोगी गिरोह के सदस्यों को हाई-सिक्योरिटी वार्ड की पहली मंजिल पर रखा गया था, जहां से उन्होंने सिक्योरिटी ग्रिल को खोला और बेडशीट का इस्तेमाल करते हुए ग्राउंड फ्लोर पर कूद गए।

ग्राउंड फ्लोर पर टिल्लू की सेल थी। जहां इन चारों ने सुबह करीब 06.15 बजे उस पर हमला किया। जिसमें वह बुरी तरह से जख्मी हो गया। उसे तुंरत अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जेल सूत्रों के मुताबिक, योगेश टुंडा तिहाड़ में जेल नंबर 8 में और टिल्लू ताजपुरिया जेल नंबर 9 में बंद था, जब उस पर हमला हुआ।

यह भी पढ़ें : Accident in Pathankot : नहर में गिरी कार, तीन बैंक कर्मियों की मौत

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags: