होम / Aam Aadmi Sena: आम आदमी सेना ने उठाया दिल्ली परिवहन विभाग में स्क्रैप के नाम पर हो रहा भ्रष्टाचार का मुद्दा

Aam Aadmi Sena: आम आदमी सेना ने उठाया दिल्ली परिवहन विभाग में स्क्रैप के नाम पर हो रहा भ्रष्टाचार का मुद्दा

• LAST UPDATED : May 3, 2023
  • आम आदमी सेना ने छेड़ा दिल्ली सरकार के खिलाफ पोस्टर वॉर

India News (इंडिया न्यूज),Aam Aadmi Sena, दिल्ली : राजधानी दिल्ली में पोस्टर वार पिछले दिनों से काफी सुर्खियों में रहा है। कभी बीजेपी का पोस्टर वार तो कभी आम आदमी पार्टी का। कभी कांग्रेस का तो कभी दूसरी पार्टी का। इस पोस्टर वार में अब एक नया पोस्टर वार भी सामने आया है और यह है दिल्ली परिवहन विभाग और सरकार के खिलाफ आम आदमी सेना ने अपना नया पोस्टर जारी किया है इस पोस्टर में दिल्ली परिवहन विभाग पर करोड़ों रुपए के भ्रष्टाचार का आरोप लगाया गया है। आम आदमी सेना प्रमुख प्रभात कुमार ने यह पोस्टर जारी किया और कहा कि दिल्ली में जो पुरानी गाड़ियां घरों के सामने से या गली मोहल्ले से परिवहन विभाग के द्वारा उठाई जा रही है वह गैरकानूनी है।

परिवहन विभाग गाड़ियां कहां पर डिस्पोज कर रहे

परिवहन विभाग को कानून के मुताबिक कोई अधिकार नहीं है कि वह लोगों के घर के सामने खड़ी पुरानी आउटडेटेड गाड़ी को जब्त कर सकें। लेकिन सरकार फिर भी ऐसा कर रही है यह गैरकानूनी है सरकार के नोटिफिकेशन में भी इस कानून का कोई आधार नहीं है आम आदमी से सेना प्रमुख प्रभात कुमार ने कहा कि इस मामले पर जल्द ही बड़ा खुलासा किया जाएगा और इसकी कंप्लेन सीबीआई और एनआईए को भी दी जाएगी क्योंकि जो गाड़ियां परिवहन विभाग जब्त कर रहा है वह गाड़ियां कहां पर डिस्पोज की जा रही है इसके बारे में भी जानकारी नहीं है।

सरकार ने पिछले दिनों कितनी गाड़ियां उठाई हैं इसकी भी जानकारी सरकार के पास नहीं है इन लोगों ने कहा कि अब मोर्चा खुल चुका है अभी तो पोस्टर लगाया है उसके बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस और सीबीआई को इसकी कंप्लेन दी जाएगी। दिल्ली सरकार में भ्रष्टाचार को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा, दिल्ली के किसी भी मंत्रालय में अगर कोई भ्रष्टाचार होता है तो उसकी जिम्मेदारी मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को लेनी पड़ेगी।

यह भी पढ़ें : Raj Kapoor’s plea: पाकिस्तान की अदालत ने राज कपूर की पेशावर हवेली के स्वामित्व की याचिका खारिज की

यह भी पढ़ें : Gangster Tillu Tajpuria murdered:  गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया की तिहाड़ जेल में हत्या,रोहणी कोर्ट शूट आउट का था आरोपी

यह भी पढ़ें : SC assigns ex-judge Nageswara Rao: SC ने पूर्व न्यायाधीश नागेश्वर राव को AIFF के गठन को अंतिम रूप देने और रिपोर्ट तैयार करने का काम सौंपा

Connect With Us : Twitter, Facebook 

Tags: