होम / Ponniyin Selvan 2 Box Office Collection : पोन्नियिन सेलवन 2 कर रही धुंआधार कमाई, 5 दिन बाद फिल्म ने की इतनी कमाई

Ponniyin Selvan 2 Box Office Collection : पोन्नियिन सेलवन 2 कर रही धुंआधार कमाई, 5 दिन बाद फिल्म ने की इतनी कमाई

• LAST UPDATED : May 3, 2023

India News (इंडिया न्यूज),Ponniyin Selvan 2 Box Office Collection , मुंबई डायरेक्टर मणिरत्नम की ऐतिहासिक ड्रामा ‘पोन्नियिन सेलवन 2’ को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। फिल्म ओपनिंग डे से ही बॉक्स ऑफिस पर अपनी मजबूत पकड़ बनाए हुए है और इसी के साथ ‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। फिल्म को देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी काफी पसंद किया जा रहा है। आइए यहां जानते हैं कि ‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ ने रिलीज के पांचवें दिन यानी पहले मंगलवार को कितना बिजनेस किया?

‘पोन्नियिन’ सेल्वन 2’ ने पांचवें दिन कितनी कमाई की?

रिपोर्ट के मुताबिक ‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ ने पांचवें दिन यानी मंगलवार को इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 11 करोड़ रुपयों का शानदार कलेक्शन किय। इसी के साथ फिल्म की कुल कमाई अब 114.75 करोड़ रुपये हो गई है। वहीं मेकर्स को इस वीकेंड पर फिल्म के 150 करोड़ का आंकड़ा पार करने की पूरी उम्मीद है।

‘पोन्नियिन सेलवन 2’ देश-विदेश में कर रही धुंआधार कमाई

‘पोन्नियिन सेलवन 2’ का जादू दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है। पठान के बाद ‘पोन्नियिन सेलवन 2’ साल 2023 की सबसे तेज कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। फिल्म देश में 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है, वहीं फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन भी 200 करोड़ के पार पहुंच गया है। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि ‘पोन्नियिन सेलवन 2’ आने वाले दिनों में कई रिकॉर्ड बनाएगी।

पोन्नियिन सेल्वन 2’ फिल्म स्टार कास्ट

‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ में चियान विक्रम, ऐश्वर्या राय, कार्थी, तृषा, जयम रवि, ऐश्वर्या लक्ष्मी और शोभिता धूलिपाला के साथ-साथ आर सरथकुमार, प्रभु, विक्रम प्रभु, जयराम, प्रकाश राज, पार्थिबन, रहमान, लाल, जयचित्रा और नासर सहित कई कलाकारों ने अहम रोल प्ले किए हैं। सभी का काम बेहद पसंद किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें : Dahaad Trailer Release: सोनाक्षी सिन्हा वेब डेब्यू के लिए तैयार, रिलीज हुआ दहाड़ का ट्रेलर

यह भी पढ़ें : Sheezan Khan Gets Permission: शीजान खान को कोर्ट से मिली विदेश जाने की इजाजत, खतरों के खिलाड़ी 13 का हिस्सा बनेंगे एक्टर

यह भी पढ़ें : Aishwarya Sharma Quit Show: ऐश्वर्या शर्मा ने शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ को अलविदा कह दिया, जानिए इसकी क्या है वजह

Connect With Us : Twitter, Facebook 

Tags: