होम / Vijay Deverakonda Next movie: विजय देवरकोंडा ने शुरू की VD 12 की शूटिंग, सामने आईं मुहूर्त पूजा की तस्वीरें

Vijay Deverakonda Next movie: विजय देवरकोंडा ने शुरू की VD 12 की शूटिंग, सामने आईं मुहूर्त पूजा की तस्वीरें

• LAST UPDATED : May 3, 2023

India News (इंडिया न्यूज),Vijay Deverakonda Next Movie, मुंबई तेलुगु फिल्म अभिनेता विजय देवरकोंडा का बॉलीवुड डेब्यू फ्लॉप शो साबित हुआ। सुपरस्टार विजय देवरकोंडा को आखिरी बार अभिनेत्री अनन्या पांडे और निर्देशक पुरी जगन्नाध के साथ उनकी बहुप्रचारित फिल्म लाइगर के लिए सिनेमाघरों में देखा गया था। फिल्म भारी चर्चा के बीच रिलीज हुई थी। इसके बावजूद यह फिल्म दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने में असफल रही और शुरुआती नकारात्मक समीक्षाओं के बाद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई। इस फिल्म के फ्लॉप होते ही विजय देवरकोंडा का स्टारडम भी हिल गया और अब अभिनेता अपनी अगली फिल्मों पर ध्यान दे रहे हैं।

लाइगर के बाद इन फिल्मों में बिजी हैं विजय देवरकोंडा

लाइगर के बाद ही साउथ स्टार विजय देवरकोंडा ने अपनी अगली फिल्म खुशी की शूटिंग शुरू की थी। इस फिल्म में एक्टर के साथ एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। इसके बाद एक्टर ने जर्सी फेम डायरेक्टर गौतम तिन्नूरी की अगली फिल्म के लिए हाथ मिलाया है। जिसे फिलहाल वीडी 12 कहा जा रहा है, क्योंकि यह फिल्म विजय देवरकोंडा के करियर की 12वीं फिल्म है।

शुरू हुई वीडी 12 शूटिंग, मुहूर्त पूजा की फोटोज आईं सामने

अब फिल्म स्टार विजय देवरकोंडा ने अदाकारा श्रीलीला के साथ अपनी अगली फिल्म के लिए हाथ मिलाया है। इस फिल्म को जर्सी निर्देशक गौतम तिन्नुरी डायरेक्ट करेंगे। जबकि, फिल्म को सितारा एंटरटेनमेंट्स के बैनर तले बनाया जा रहा है। इधर, इस फिल्म की हाल ही में हैदराबाद में मुहूर्त पूजा रखी गई। जहां फिल्म स्टा विजय देवरकोंडा व्हाइट प्रिंटेड कुर्ता पायजामा में पहुंचे थे। जबकि, अदाकारा श्रीलीला ने यैलो कलर के बेहद खूबसूरत सूट में इस फिल्म की मुहूर्त पूजा में हिस्सा लिया। इस पूजा सेरेमनी की तस्वीरें सामने आ चुकी हैं। जिसे आप यहां देख सकते हैं।

इस दिन से शुरू होगी वीडी 12 की शूटिंग

निर्माताओं ने घोषणा की है कि विजय देवरकोंडा और अभिनेत्री श्रीलीला की फिल्म जून 2023 से शुरू होगी। यह अभिनेत्री श्रीलीला की तीसरी तेलुगु फिल्म होगी। इससे पहले एक्ट्रेस को धमाका और पेली सेंडा जैसी तेलुगु फिल्मों में देखा गया था। इसके अलावा एक्ट्रेस कन्नड़ फिल्मों में भी नजर आ सकती हैं।

यह भी पढ़ें : Dahaad Trailer Release: सोनाक्षी सिन्हा वेब डेब्यू के लिए तैयार, रिलीज हुआ दहाड़ का ट्रेलर

यह भी पढ़ें : Sheezan Khan Gets Permission: शीजान खान को कोर्ट से मिली विदेश जाने की इजाजत, खतरों के खिलाड़ी 13 का हिस्सा बनेंगे एक्टर

यह भी पढ़ें : Ponniyin Selvan 2 Box Office Collection : पोन्नियिन सेलवन 2 कर रही धुंआधार कमाई, 5 दिन बाद फिल्म ने की इतनी कमाई

Connect With Us : Twitter, Facebook 

Tags: