होम / Rakesh Tikait Wrestlers Protest : देर रात धरनास्थल पर पहुंचे राकेश टिकैत

Rakesh Tikait Wrestlers Protest : देर रात धरनास्थल पर पहुंचे राकेश टिकैत

• LAST UPDATED : May 5, 2023

India News, (इंडिया न्यूज), Rakesh Tikait Wrestlers Protest, नई दिल्ली : दिल्ली जंतर-मंतर पर शुक्रवार को पहलवानों के धरने ने 13वें दिन में प्रवेश कर लिया है। अभी भी पहलवान लगातार न्याय की बाट जोह रहे हैं। यौन शोषण मामले में पहलवानों को कहना है कि भारतीय कुश्ती संघ (WFI) के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह की जल्द गिरफ्तारी की जाए। वहीं देर रात धरना स्थल पर किसान नेता राकेश टिकैत ने भी पहलवानों से वार्ता की और उन्हें अपना समर्थन दिया।

दिल्ली पुलिस की बर्बरतापूर्वक की गई कार्रवाई नहीं होगी बर्दाश्त

इस दौरान टिकैत ने कहा कि इन बच्चों के साथ दिल्ली पुलिस ने केवल बेड लाने की बात का बहाना बनाया है और इन पहलवानों और समर्थकों पर इतना दुर्व्यवहार किया, जिसे किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएा। इन बच्चों की बिजली-पानी की व्यवस्था को भी काट दिया गया है। अब इस आंदोलन को जातिवाद में बदलने की साजिश रची जा रही है।

Rakesh Tikait Wrestlers Protest

किसान नेता राकेश टिकैत

7 मई को तय होगी आगे की रणनीति

वहीं बता दें कि 7 मई को खाप पंचायतों के प्रतिनिधि जंतर-मंतर पर पहुंचेंगे। टिकैत का कहना है कि अब हमारे पास केवल दो दिनों का ही समय है, इसमें हम बाकी सभी जगहों पर संपर्क करेंगे। खापों के जो भी प्रतिनिधि होंगे, उन्हें 7 मई को यहां बुलवाएंगे और आगे की रणनीति तय करेंगे।

डिटेन किए सर्मथकों को दिल्ली पुलिस छोड़ दे : बजरंग पुनिया

वहीं धरनास्थल पर बजरंग पुनिया ने दिल्ली पुलिस से अपील करते हुए कहा है कि उनके सर्मथन में जिन भी लोगों को डिटेन किया गया है, उन्हें जल्द छोड़ा जाए। वहीं, विनेश फोगाट का कहना है कि जिन भी लोगों को डिटेन किया गया है, अगर उनको कुछ होता है तो उसकी जिम्मेदार दिल्ली पुलिस की होगी।

हरियाणा के सीएम से मांगा समर्थन

वहीं बजरंग ने कहा कि हमारी हरियाणा के सीएम ने मनोहर लाल से गुजारिश है कि आप धरना स्थल पर आएं और हमारा सहयोग करें क्योंकि ये हमारे भारत की ही बेटियों का मुद्दा है। यह मामला हमारे देश की बेटियों को न्याय दिलवाने का है।

यह भी पढ़ें : Wrestlers Protest Live Updates : एससी का धरनारत पहलवानों को झटका, समर्थन में हरियाणा की कई खापें और किसान आगे आए

 

 

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT