होम / Encounter in Rajouri : राजौरी में सुरक्षा बलों ने दो आतंकियों को किया ढेर, तीन दिन में 6 आतंकी मार गिराए

Encounter in Rajouri : राजौरी में सुरक्षा बलों ने दो आतंकियों को किया ढेर, तीन दिन में 6 आतंकी मार गिराए

• LAST UPDATED : May 5, 2023
  • बुधवार को माछिल सेक्टर में दो और गुरुवार को बारामूला में दो आतंकी मार गिराए थे

India News (इंडिया न्यूज़), Encounter in Rajouri, श्रीनगर: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा बलों को आतंकवाद के खिलाफ चलाए गए अभियान में तीन दिन से लगातार कामयाबी मिल रही है। राजौरी में अब दो और आतंकियों को ढेर कर दिया गया है। इससे पहले बुधवार को माछिल सेक्टर में दो और गुरुवार को बारामूला में दो आतंकी मार गिराए थे। इस तरह घाटी में तीन दिन में छह दहशतगर्द नेस्तनाबूद कर दिए गए हैं।

सेना के एक अधिकारी जख्मी, सर्च जारी

राजौरी जिले के कंडी इलाके में आज आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच तलाशी अभियान के दौरान मुठभेड़ शुरू हो गई थी। जवानों ने मोर्चा संभाला और इस दौरान दो आतंकी मार गिराए। मुठभेड़ में सेना के एक अधिकारी जख्मी हो गए हैं। उन्होंने तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया है और इलाके में फिलहाल सर्च आॅपरेशन जारी है।

पुंछ में आतंकी हमले के बाद से एक्शन में सेना

गौरतलब है कि पुंछ में हुए आतंकी हमले के बाद से ही घाटी में लगातार आतंकियों के खिलाफ सेना का एक्शन जारी है। बुधवार, गुरुवार और अब शुक्रवार को सुरक्षाबलों ने आतंकियों के खिलाफ आॅपरेशन चलाया है। घाटी में आतंकी हमले के इनपुट के बाद से लगातार सेना ने बड़े स्तर पर तलाशी अभियान चलाया है। अलर्ट मोड में लगातार सेना आतंकियों का खात्मा कर रही है।

बीजबेहाड़ा इलाके में भी कल हमला हुआ, 1 पुलिसकर्मी घायल

दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिला के बीजबेहाड़ा इलाके में भी कल आतंकी हमला हुआ था। आतंकियों ने पुलिस पर हमला किया जिसमें एक पुलिसकर्मी भी घायल हुआ था। इस घटना के बाद फिलहाल आतंकी कहां हैं इसका पता अभी नहीं चल पाया था। पुलिस बलों ने हमले के बाद से आतंकियों की धरपकड़ के लिए तलाशी अभियान शुरू किया था।

यह भी पढ़ें : Terrible Accident in Chhattisgarh Raipur : नेशनल हाइवे -30 पर दुर्घटना में 11 लोगों की मौत

यह भी पढ़ें : Violence in Manipur : मणिपुर में हिंसा के लिए भाजपा जिम्मेदार : खड़गे

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags: