होम / Jammu Kashmir Rajouri Encounter : मुठभेड़ में 5 जवान शहीद

Jammu Kashmir Rajouri Encounter : मुठभेड़ में 5 जवान शहीद

• LAST UPDATED : May 5, 2023
  • मोबाइल और इंटरनेट सेवाएं बंद

India News, (इंडिया न्यूज), Jammu Kashmir Rajouri Encounter, श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के जिला राजौरी में आतंकियों के साथ सुबह से ही मुठभेड़ जारी है जिसमें अभी तक 5 जवान शहीद हो गए हैं और वहीं 4 अन्य घायल हो गए। वहीं यह भी बता दें कि इस मुठभेड़ में दो आतंकी भी मारे गए हैं। अधिकारियों ने बताया कि कंडी जंगल में आतंकियों के छिपे होने की सूचना पर सर्च अभियान चलाया गया था। इस दौरान सुरक्षाबलों ने चारों तरफ से आतंकियों को घेर लिया था।

बनयारी पर्वतीय क्षेत्र के डोक इलाके में एनकाउंटर

अधिकारियों ने बताया कि जिले के बनयारी पर्वतीय क्षेत्र के डोक इलाके में यह एनकाउंटर हुआ। तलाशी अभियान के दौरान आतंकियों ने जवाबी कार्रवाई में विस्फोटक से ब्लास्ट किया, जिसमें 5 जवान शहीद हो गए। वहीं मुठभेड़ में जो जवान घायल हुए थे उनको उधमपुर के कमांड अस्पताल में भर्ती कराया गया। फिलहाल हालात को देखते हुए राजौरी में मोबाइल व इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गई हैं। जानकारी सामने आई है कि ये वही आतंकी हैं, जिन्होंने पुंछ में सेना के ट्रक पर अटैक में शामिल थे।

पुंछ आतंकी हमले में शहीद हो गए थे पांच जवान

मालूम रहे कि अभी हाल ही में 20 अप्रैल को जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में हुए आतंकी हमले में सेना के 5 जवान शहीद हो गए थे। इस हमले के बाद से ही भारतीय सेना लगातार आतंकियों के खिलाफ अभियान चला रही है। जम्मू-कश्मीर में लगातार सर्च आपरेशन चलाए जा रहे हैं। इसके साथ ही बुधवार से ही घाटी के अलग-अलग इलाके में आतंकियों को ढेर करने का सिलसिला लगातार जारी है।

यह भी पढ़ें : NGT ने बिहार पर 4,000 करोड़ रुपए का पर्यावरणीय जुर्माना लगाया

यह भी पढ़ें : Manohar Lal Birthday : प्रदेश के 896 युवाओं को दिया रोजगार का तोहफा

यह भी पढ़ें : Rakesh Tikait Wrestlers Protest : देर रात धरनास्थल पर पहुंचे राकेश टिकैत

Tags: