होम / Encounter In Rajouri-Baramula : सेना के जवानों ने 2 आतंकी किए ढेर

Encounter In Rajouri-Baramula : सेना के जवानों ने 2 आतंकी किए ढेर

• LAST UPDATED : May 6, 2023

India News, (इंडिया न्यूज), Encounter In Rajouri-Baramula, श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर के जिला राजौरी में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच कल से मुठभेड़ जारी है। इसी बीच सुरक्षा बलों ने आज एक आतंकी को मार गिराया है वहीं एक जख्मी भी हुआ है। उधर, बारामूला के करहमा कुंजर में भी पुलिस और आतंकियों में मुठभेड़ चल रही है, जिसमें जवानों ने एक आतंकी को मार गिराया है।

बारामूला के करहमा कुंजर में और भी आतंकी छिपे होने की आशंका

बारामूला के करहमा कुंजर में और भी आतंकी छिपे हुए हैं, जिन्हें ढूंढने के लिए सर्च आपरेशन जारी है। सुरक्षा बलों से जुड़े सूत्रों के मुताबिक ये वही आतंकी हैं, जो पुंछ में सेना के ट्रक पर हुए हमले में शामिल थे। सेना ने इन्हें घेर रखा है। मुठभेड़ सुबह 4 बजे से चल रही है।

पुंछ जिले में सेना के ट्रक पर आतंकियों ने फायरिंग की थी, जिसके बाद ट्रक में आग लग गई और झुलसकर 5 जवान शहीद हो गए थे। शहीदों की पहचान लांस नायक देबाशीष बसवाल, लांस नायक कुलवंत सिंह, सिपाही हरकिशन सिंह, सिपाही सेवक सिंह और हवलदार मनदीप सिंह के रूप में हुई है।

राजौरी में गुफा में छिपे थे आतंकी

राजौरी में कंडी के जंगलों में आतंकियों के छिपे होने की सूचना के तलाशी अभियान शुरू किया गया। इसके बाद सुबह 7:30 बजे सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच फायरिंग शुरू हुई। आतंकी एक गुफा में छिपे थे और वहां काफी पेड़-पौधे और पहाड़ियां हैं।

यह भी पढ़ें : Covid-19 Update : भारत के केसों में आई गिरावट, आज केवल इतने मामले

यह भी पढ़ें : Brij Bhushan Sharan Singh FIR Facts : जानिए बृजभूषण सिंह पर दर्ज FIR में क्या-क्या हैं आरोप

यह भी पढे़ें : Justice for Sidhu March in Jalandhar : जालंधर में बलकौर सिद्धू ने निकाला जस्टिस फॉर सिद्धू मार्च, प्रदेश सरकार पर साधा निशाना

Tags: