होम / ‘Jawan’ New Release Date : शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ की नई रिलीज डेट आई सामने, मोशन पोस्टर के साथ किया ऐलान

‘Jawan’ New Release Date : शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ की नई रिलीज डेट आई सामने, मोशन पोस्टर के साथ किया ऐलान

• LAST UPDATED : May 6, 2023

India News (इंडिया न्यूज),’Jawan’ New Release Date,दिल्ली: हिंदी सिनेमा के मेगा सुपरस्टार शाहरुख खान की आने वाली फिल्म ‘जवान’ को लेकर हर कोई बेहद उत्साहित है। ‘पठान’ की अपार सफलता के बाद फैंस शाहरुख को बड़े पर्दे पर देखना चाहते हैं। हाल ही में फिल्म ‘जवान’ की रिलीज डेट में बदलाव किया गया है। इसी बीच अब शाहरुख ने ‘जवान’ की नई रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है।

‘जवान’ की रिलीज डेट का हुआ ऐलान

https://www.instagram.com/p/Cr5scxsIhl0/?utm_source=ig_web_copy_link

शाहरुख खान स्टारर फिल्म ‘जवान’ का टीजर पिछले साल 2 जून को रिलीज हुआ था। जिसमें चेहरे पर पट्टी बांधे घायल किंग खान के लुक ने हर तरफ सनसनी मचा दी। तभी से सभी को शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ का बेसब्री से इंतजार है। वैसे ‘जवान’ 2 जून 2023 को रिलीज होने वाली थी। लेकिन हाल ही में मेकर्स ने ‘जवान’ की रिलीज डेट बदल दी है। इसी बीच शनिवार को शाहरुख खान ने ‘जवान’ की नई रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है। अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर शाहरुख खान ने ‘जवान’ का लेटेस्ट मोशन पोस्टर शेयर किया और फिल्म की नई रिलीज डेट की घोषणा की।

किंग खान के मुताबिक फिल्म ‘जवान’ अब 2 जून की बजाय 7 सितंबर 2023 को रिलीज होगी। साथ ही ‘जवान’ का ये लेटेस्ट पोस्टर काफी खतरनाक है, जिसके देखने के बाद इस फिल्म के लिए फैंस की एक्साइटमेंट काफी बढ़ जाएगी। पोस्टर में हाथ में भाला और पूरी बॉडी एक मम्मी की तरह कवर दिखाई दे रही है। जो वाकई धांसू दिख रहा है।

फैंस को करना होगा इंतजार

इस साल की शुरुआत में शाहरुख खान ने 4 साल के लंबे अंतराल के बाद फिल्म ‘पठान’ के जरिए वापसी की थी। ‘पठान’ ने बॉक्स ऑफिस के रिकॉर्ड तोड़ सबको चौंका दिया था। अब शाहरुख की ‘जवान’ के लिए फैन्स को थोड़ा और इंतजार करना होगा। साउथ सिनेमा के दिग्गज डायरेक्टर एटली के डायरेक्शन में बनी ‘जवान’ भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाती नजर आ सकती है।

यह भी पढ़ें : Anushka Sharma will debut in Cannes 2023: कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023 में डेब्यू करेंगी अनुष्का शर्मा

यह भी पढ़ें : Bade Miyan Chote Miyan Release Date: फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की रिलीज डेट का ऐलान

यह भी पढ़ें : Tunisha Sharma suicide case: तुनिषा शर्मा आत्महत्या मामला:अभिनेता शीजान खान को शूटिंग के लिए विदेश यात्रा के लिए मुंबई कोर्ट से मिली इजाज़त

Connect With Us : Twitter, Facebook 

Tags: