होम / Bhediya Digital Premiere Date : वरुण धवन और कृति सेनॉन की फिल्म ‘भेड़िया’ की डिजिटल प्रीमियर डेट आई सामने

Bhediya Digital Premiere Date : वरुण धवन और कृति सेनॉन की फिल्म ‘भेड़िया’ की डिजिटल प्रीमियर डेट आई सामने

• LAST UPDATED : May 6, 2023

India News (इंडिया न्यूज),Bhediya Digital Premiere Date ,दिल्ली: वरुण धवन और कृति सेनन की फिल्म ‘भेड़िया’ साल 2022 में 24 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म को मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला था। फिल्म ‘भेड़िया’ 100 करोड़ रुपए का आंकड़ा नहीं छू पाई। इस फिल्म को रिलीज हुए 5 महीने से ज्यादा हो गए हैं लेकिन अभी तक इसे ओटीटी पर रिलीज नहीं किया गया है। वहीं, लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वरुण धवन और कृति सेनन की फिल्म ‘भेड़िया’ अपने डिजिटल प्रीमियर के लिए तैयार है और इसकी तारीख का खुलासा हो गया है। आइए जानते हैं फिल्म ‘भेड़िया’ कब और कहां दिखाई जाएगी।

‘भेड़िया’ का 26 मई को जियो सिनेमा पर होगा प्रीमियर

बॉलीवुड इंडस्ट्री के स्टार्स वरुण धवन और कृति सेनॉन की फिल्म ‘भेड़िया’ ने बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक प्रदर्शन किया। अब फिल्म के डिजिटल प्रीमियर को लेकर अपडेट सामने आया है। ‘पिंकविला’ की रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि फिल्म ‘भेड़िया’ 26 मई को जियो सिनेमा पर रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म फेडरेशन ऑफ इंडिया के साथ आखिरी बातचीत के बाद हिंदी फिल्मों के लिए थिएटर और डिजिटल प्रीमियर के बीच का समय 8 सप्ताह हो गया लेकिन फिल्म ‘भेड़िया’ के 6 महीने बाद रिलीज होना सभी के लिए बहुत हैरान करने वाला है। सिर्फ फिल्म ‘भेड़िया’ ही नहीं बल्कि सैफ अली खान और ऋतिक रोशन की फिल्म ‘विक्रम वेधा’ भी करीब 6 महीने बाद इसी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है।

‘भेड़िया 2’ साल 2025 में होगी रिलीज

फिल्म ‘भेड़िया’ का निर्देशन अमर कौशिक ने किया था। इस फिल्म में वरुण धवन और कृति सेनन के अलावा अभिषेक बनर्जी, दीपक डोबरियाल और पालिन कबाक अहम भूमिका में थे। बता दें कि फिल्म ‘भेड़िया 2’ की घोषणा पिछले महीने की गई थी। यह फिल्म साल 2025 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। वर्क फ्रंट की बात करें तो वरुण धवन अब फिल्म ‘बावल’ में काम करते नजर आएंगे। वहीं, कृति सेनन फिल्म ‘आदिपुरुष’, फिल्म ‘गणपत पार्ट 1’, फिल्म ‘द क्रू’ और एक अनटाइटिल्ड रोमांटिक कॉमेडी फिल्म में नजर आएंगी। जहां फिल्म ‘भेड़िया’ के बाद वरुण धवन ने कोई फिल्म नहीं की है. वहीं, कृति सेनन फिल्म ‘भेड़िया’ के बाद शहजादा फिल्म में नजर आ चुकी हैं।

यह भी पढ़ें : ‘Jawan’ New Release Date : शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ की नई रिलीज डेट आई सामने, मोशन पोस्टर के साथ किया ऐलान

यह भी पढ़ें : Bade Miyan Chote Miyan Release Date: फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की रिलीज डेट का ऐलान

यह भी पढ़ें : Tunisha Sharma suicide case: तुनिषा शर्मा आत्महत्या मामला:अभिनेता शीजान खान को शूटिंग के लिए विदेश यात्रा के लिए मुंबई कोर्ट से मिली इजाज़त

Connect With Us : Twitter, Facebook 

Tags: