होम / Blast near Golden Temple in Amritsar : अमृतसर में स्वर्ण मंदिर के पास एक और विस्फोट

Blast near Golden Temple in Amritsar : अमृतसर में स्वर्ण मंदिर के पास एक और विस्फोट

• LAST UPDATED : May 8, 2023
  • छह मई को भी यहां विस्फोट हुआ था

India News (इंडिया न्यूज़) Blast near Golden Temple in Amritsar, अमृतसर: पंजाब के अमृतसर में स्वर्ण मंदिर के पास ‘हेरिटेज स्ट्रीट’ पर सोमवार को सुबह उस स्थान के पास एक अन्य विस्फोट हुआ, जहां छह मई को विस्फोट हुआ था। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि सोमवार को हुए विस्फोट में कोई घायल नहीं हुआ और न ही किसी तरह के नुकसान की खबर है। विस्फोट के कारण का अभी पता नहीं चल पाया है।

उन्होंने बताया कि यह विस्फोट स्वर्ण मंदिर की ओर जाने वाली ‘हेरिटेज स्ट्रीट’ पर उसी स्थान के पास हुआ, जहां शनिवार को विस्फोट हुआ था। एक प्रत्यक्षदर्शी के मुताबिक, विस्फोट सुबह करीब साढ़े छह बजे हुआ। पुलिस व फोरेंसिक विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच के लिए नमूने जुटाना शुरू कर दिया है। स्थानीय लोगों ने दोनों विस्फोटों की गहन जांच की मांग की है।

स्वर्ण मंदिर में पिछले 20 साल से रोजाना आने वाले जसबीर सिंह पट्टी ने कहा कि विस्फोटों ने श्रद्धालुओं में दहशत पैदा कर दी है और पुलिस को इन घटनाओं की गहन जांच करनी चाहिए। गत शनिवार को हुए विस्फोट में एक व्यक्ति घायल हो गया था और कुछ इमारतों की खिड़कियों के शीशे टूटकर बिखर गए थे।

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags: