होम / Karnataka Assembly Election Campaign : आखिरी सांस तक गरीबों के लिए लड़ता रहूंगा : खड़गे

Karnataka Assembly Election Campaign : आखिरी सांस तक गरीबों के लिए लड़ता रहूंगा : खड़गे

• LAST UPDATED : May 8, 2023
  • कांग्रेस अध्यक्ष ने मतदाताओं से समर्थन की भावनात्मक अपील की 

India News (इंडिया न्यूज़) Karnataka Assembly Election Campaign, कलबुर्गी : कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कर्नाटक विधानसभा चुनाव प्रचार के आखिरी दिन सोमवार को मतदाताओं से समर्थन की भावनात्मक अपील करते हुए कहा कि प्रदेश की जनता इस बात पर गर्व कर सकती है कि राज्य के ‘भूमि पुत्र’ के रूप में वह अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष हैं।

उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के एक उम्मीदवार द्वारा उन्हें जान से मारने की कथित तौर पर धमकी दिए जाने का हवाला देते हुए कहा कि वह 81 वर्ष के हो चुके हैं और अगर कोई उन्हें मारना चाहता है तो मार सकता है, लेकिन वह अपनी अंतिम सांस तक गरीबों के लिए लड़ाई जारी रखेंगे और उनके हितों की रक्षा का प्रयास करते रहेंगे।

कांग्रेस ने हाल ही में एक ऑडियो क्लिप जारी कर आरोप लगाया था कि कलबुर्गी जिले के चित्तापुर विधानसभा क्षेत्र में भाजपा उम्मीदवार मणिकांत राठौड़ ने खड़गे और उनके परिवार की हत्या करने की धमकी दी है। आडियो में राठौड को कन्नड़ में यह कहते हुए सुना जा रहा है कि वह ‘‘खड़गे, उनकी पत्नी और बच्चों’’ का सफाया कर देंगे। राठौड़ ने इस आरोप को खारिज कर दिया था।

खड़गे ने यहां चुनावी सभा में कहा, ‘‘ऐसा लगता है कि भाजपा नेताओं के दिमाग में यह बात आ गई है कि वो मुझे खत्म कर दें। अगर ऐसा नहीं है तो फिर यह कहने की हिम्मत कैसे हो गई कि वह खरगे और परिवार को मारना चाहता है? ’’

कांग्रेस अध्यक्ष ने आरोप लगाया कि अगर मणिकांत राठौड ने उन्हें मारने की धमकी दी है तो उसके पीछे भाजपा का कोई नेता है। उन्होंने कहा, ‘‘मेरे पास बाबासाहेब का संविधान है जो मेरी रक्षा करेगा। कलबुर्गी और कर्नाटक के लोग मेरे पीछे हैं। अब कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद देश की जनता मेरे साथ है। आप मुझे और मेरे परिवार को खत्म कर सकते हैं…अगर मैं जाता हूं तो कोई और उठ खड़ा होगा।’’

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags: