होम / Ponniyin Selvan 2 Worldwide Collection: 300 करोड़ के क्लब में शामिल हुई ‘पोन्नियिन सेल्वन 2’

Ponniyin Selvan 2 Worldwide Collection: 300 करोड़ के क्लब में शामिल हुई ‘पोन्नियिन सेल्वन 2’

• LAST UPDATED : May 8, 2023

India News (इंडिया न्यूज),Ponniyin Selvan 2 Worldwide Collection, नई दिल्ली: साउथ सिनेमा के दिग्गज डायरेक्टर मणिरत्नम की फिल्म ‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ इन दिनों सफलता के रथ पर सवार है। रिलीज के करीब 10 दिन बाद भी बड़ी संख्या में लोग ‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ देखने के लिए सिनेमाघरों में जा रहे हैं। आलम यह है कि ‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ की कमाई भी हर दिन तेजी से बढ़ रही है। इसी बीच अब खबर है कि ‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ ने दुनियाभर में 300 करोड़ का जादुई आंकड़ा छू लिया है।

300 करोड़ के क्लब में ‘पोन्नियिन सेल्वन 2’

बीते 28 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म ‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ सिनेमाघरों में शानदार प्रदर्शन कर रही है। जिसके चलते ‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ के कलेक्शन में भी काफी उछाल दर्ज किया जा रहा है। सोमवार को मशहूर ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म ‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ के वर्ल्डवाइड कलेक्शन की जानकारी दी है।

‘बीते सप्ताह के 200 करोड़ के वर्ल्डवाइड कलेक्शन करने वाली डायरेक्टर मणि रत्नम की फिल्म ‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ अब दुनिया भर में शानदार कमाई कर चुकी, जिसके चलते ‘पोन्नियिन सेल्वन 2′ ने वर्ल्डवाइड 300 करोड़ का जादुई आंकड़ा पार कर लिया है।’ इससे ये साफ जाहिर होता है कि ‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ साउथ सिनेमा की एक और सुपरहिट फिल्म बनने की कगार पर है।

बॉक्स ऑफिस पर भी ‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ ने की इतनी कमाई

दुनिया भर में शानदार कमाई करने वाली ‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ ने भारत में सबका दिल जीत लिया है। रिपोर्ट के मुताबिक ‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ बॉक्स ऑफिस पर अब तक 156 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। इतना ही नहीं जिस तरीके से पीएस-2 को ऑडियंस का रिस्पॉन्स मिल रहा है, उसके लिहाज से ये आंकड़ा अभी ओर आगे बढ़ने वाला है।

यह भी पढ़ें : ‘The Kerala Story’: ‘द केरला स्टोरी’ फिल्म पर पश्चिम बंगाल सरकार ने लगाया प्रतिबंध, तो तमिलनाडु में थियेटर मालिकों ने फ़िल्म की स्क्रीनिंग न करने का किया फ़ैसला

यह भी पढ़ें : Delhi Liquor Scam: दिल्ली शराब घोटालाः मनी लांड्रिंग के दो आरोपियों को दिल्ली की एक अदालत ने दे दी जमानत

यह भी पढ़ें : Murder of Gangster Tillu Tajpuria: गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया की हत्या पर दिल्ली हाईकोर्ट ने तिहाड़ जेल प्रशासन से मांगा जवाब, कहा यह पूरी तरह से “अस्वीकार्य स्थिति” है

Connect With Us : Twitter, Facebook 

Tags: