होम / Rahul Gandhi on Karnataka Eection Result : तकर्नाटक में नफ़रत का बाज़ार बंद, अब मोहब्बत की दुकान खुली : राहुल गांधी

Rahul Gandhi on Karnataka Eection Result : तकर्नाटक में नफ़रत का बाज़ार बंद, अब मोहब्बत की दुकान खुली : राहुल गांधी

• LAST UPDATED : May 13, 2023

India News, (इंडिया न्यूज), Rahul Gandhi on Karnataka Eection Result, नई दिल्ली: कर्नाटक विधानसभा चुनाव की मतगणना अभी सुबह से जारी है। शुरुआती रुझानों में कर्नाटक में बीते 38 वर्षों का ट्रेंड बदलता नहीं दिख रहा। ट्रेंड के अनुसार एक बार फिर राज्य में सरकार बदलती दिखाई दी है। रुझानों में कांग्रेस को अधिक बहुमत मिलता नजर आ रहा है। कांग्रेस ने 24 सीट जीत लिए हैं और 112 पर आगे चल रही है। वहीं भाजपा 13 सीटें जीतकर 50 सीटों पर आगे चल रही है। ऐसे में नतीजों को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी का बयान सामने आया है। राहुल गांधी का कहना है कर्नाटक में नफ़रत का बाज़ार बंद हुआ है और अब कई वर्षों के बाद मोहब्बत की दुकान खुली है।

हमने नफरत का इस्तेमाल कर यह लड़ाई नहीं लड़ी

कर्नाटक में गरीब लोगों ने पूंजीपतियों को हरा दिया। हमने नफरत का इस्तेमाल करके यह लड़ाई नहीं लड़ी। कर्नाटक की जनता से हमने 5 वादे किए थे, हम इन वादों को पहले दिन पहली कैबिनेट में पूरा करेंगे” राहुल गांधी ने कहा “सबसे पहले मैं कर्नाटक के हमारे कार्यकर्ताओं को, हमारे नेताओं को बधाई देता हूं। कांग्रेस पार्टी कर्नाटक में गरीबों के साथ खड़ी हुई। हमने प्यार से ये लड़ाई लड़ी। कर्नाटक ने दिखाया कि इस देश को मोहब्बत अच्छी लगती है।”

यह भी पढ़ें : Jalandhar Bypoll Result Live : आप के सिर बंधा जीत का सेहरा, सुशील रिंकू ने 58,691 वोटों से हासिल की जीत

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox