होम / ‘Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan’: फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ इस दिन होगी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज

‘Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan’: फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ इस दिन होगी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज

• LAST UPDATED : May 13, 2023

India News (इंडिया न्यूज),’Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan’ releases on OTT platform,दिल्ली: दर्शक ओटीटी पर सलमान खान की ‘किसी का भाई किसी की जान’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्मी पर्दे पर रिलीज होने के बाद से ही दर्शक इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। अब बहुत जल्द दर्शकों का ये इंतजार खत्म होने वाला है। सलमान खान की इस फिल्म के साथ ही अजय देवगन स्टारर ‘भोला’ भी बहुत जल्द ओटीटी पर दस्तक देने को तैयार है। आइए जानते हैं कब रिलीज होंगी ये दोनों फिल्में?

सलमान खान की फिल्म

सलमान खान की ‘किसी का भाई किसी की जान’ को फिल्मी पर्दे पर उतना प्यार नहीं मिला, जितनी कि उम्मीद की जा रही थी। फिल्म ने बमुश्किल 100 करोड़ का आकड़ा पार किया। अब ये मूवी ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है। सलमान की ये रोमांस, फैमिली ड्रामा और एक्शन से भरी हुई ये फिल्म 26 मई को जी5 पर रिलीज की जाएगी। आईएमडीबी ने इस मूवी को 6.9 की रेटिंग दी है।

बॉक्स ऑफिस पर मूवीज का हाल

बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म को उम्मीद से काफी कम पसंद किया गया। हालांकि रिलीज से पहले इस बात की ये उम्मीद की जार रही थी कि ये मूवीज बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा देंगी। अब ये देखना दिलचस्प रहेगा कि ‘किसी का भाई किसी की जान’ को ओटीटी पर कैसा रेस्पांस मिलता है।

यह भी पढ़ें : Salman Khan meets Mamta Banerjee: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से की मुलाकात

यह भी पढ़ें : Parineeti Raghav Engagement Photos : परिणीति चोपड़ा ने राघव चड्ढा संग की सगाई, रिंग फ्लॉन्ट की

यह भी पढ़ें : Justice Robin Phukan: केंद्र ने गुवाहाटी उच्च न्यायालय में न्यायाधीश के रूप में अतिरिक्त न्यायाधीश न्यायमूर्ति रॉबिन फुकन की नियुक्ति को अधिसूचित किया

Connect With Us : Twitter, Facebook 

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox